pm Modi letest newspm Modi letest news

pm Modi latest news: इस समय देश में बंगाल और असम के अलावा तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस समय सभी मुख्य राजनीतिक दल जिनका इन राज्यों में प्रभाव है वो अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे।

Latest News of PM Modi
Latest News of PM Modi

 

pm Modi latest news

pm Modi in Tamil Nadu Today: pm Modi latest news ये है की प्रधानमंत्री कल गुरुवार की शाम को ही तमिलनाडु पहुंच गए। आपको बता दे की प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को बंगाल और असम में चुनाव प्रचार ख़त्म कर सीधे दक्षिण भारत का रुख कर लिया जहा वे कुल 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

pm Modi at Meenakshi Amman Temple Madurai: तमिलनाडु पहुंचने के बाद सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां के पारंपरिक ड्रेस में मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। PM Modi ने मदुरै के सूप्रसिद्ध मीनाक्षी अम्मन मंदिर में बिधि पूर्वक पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

pm Modi at Meenakshi Amman Temple Madurai
pm Modi at Meenakshi Amman Temple Madurai

 

जाने आज का प्रधानमंत्री नरेंद्र का पूरा कार्यक्रम

आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी मदुरै में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ मंच पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री Edappadi K. Palaniswami समेत पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

मदुरै में जनसभा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल जाएंगे और वहां पथानामथिट्टा में भी एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

इसके तुरंत बाद PM Modi करीब 4:25 बजे कन्याकुमारी में जनसभा को संबोधित करेंगे और लोगो को अपनी सरकार के कामकाज का ब्यौरा देंगे।

कन्याकुमारी में जनसभा के बाद pm Modi latest news ये है की प्रधानमंत्री दोबारा केरल जाएंगे और वहां करीब 6 बजे तिरुवनंतपुरम में एक भरी जनसभा को संबोधित करेंगे।

pm modi in tamil nadu Today
pm modi in tamil nadu Today

 

दक्षिण भारत में अपनी पकड़ बनाने के लिए भाजपा प्रयासरत

प्रधानमंत्री का ये दक्षिण भारत का दौरा कई मायने में महत्वपूर्ण है क्योकि भाजपा यहाँ अपनी जमीन तलासने में जुटी हुई है और उसे ये उम्मीद है है इस पर के चुनाव में उसे फायदा हो सकता है इसलिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहाँ ताबड़तोड़ रैलिया कर रहे है।

 

ये भी पढ़े:

Bengal Chunav ka Dusara Charan: ममता को सताया हार का डर! चिठ्ठी लिख की सभी दलों से एकजुट होने की अपील
Ajaz Khan Arrested: NCB ने Drugs Case में एक्टर एजाज खान को हिरासत में लिया
Modi Atal ji Holi Video: देखें कैसे अटल जी के साथ होली पर खूब नांचे थे नरेंद्र मोदी
jeshoreshwari kali temple: 51 शक्तिपीठों में से एक जेशोरेश्वरी काली मंदिर की पूरी जानकारी
Bengal Chunav ka Pahla Charan: TMC और BJP के बीच कांटे का मुकाबला! कहानी बंगाल चुनाव के पहले चरण की सभी 30 सीटों की!
Latest West Bengal Opinion Poll : बंगाल चुनाव में पलट गई बाज़ी, BJP हुई TMC से आगे?
UP Opinion Poll 2022: Yogi Sarkar के 4 साल पूरे, सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!

VIDEO