Modi Yogi Latest PhotosModi Yogi Latest Photos

Modi Yogi Latest Photos: उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधान सभा चुनावों से पहले मोदी-योगी की कुछ तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में PM Modi CM Yogi के कंधे पर हाथ रखे नजर आए और उत्तर प्रदेश राजभवन के गलियारे में रणनीति बनाते दिखे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं।

यह माना जा रहा है कि इसी दौरान पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के बीच बातचीत हुई और ये Modi Yogi Latest Photos उसी दौरान की हैं जब दोनों नेता एक साथ टहल रहे थे। बाद में CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ वाली तस्बीर को खुद मुख्यमंत्री योगी ने उसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

 

Modi Yogi Latest Photos

हम निकल पड़े हैं प्रण करके,
अपना तन-मन अर्पण करके,
जिद है एक सूर्य उगाना है,
अम्बर से ऊँचा जाना है,
एक भारत नया बनाना है।

ऊपर लिखी हुई इन्ही लाइनों के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज 12:17 बजे अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में CM योगी ने दो तस्वीरें डालीं जिसमे उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। Modi Yogi Latest Photos में PM मोदी CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में घूमते नजर आए। राजभवन के गलियारे में घूमने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच किसी मुद्दे पर गहन चर्चा हुई। Modi Yogi Latest Photos में दोनों नेताओं के बीच केमिस्ट्री भी साफ दिखाई दे रही है। CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ वाली इन तस्बीरों को देख कर ऐसा लगता है जैसे मोदी CM योगी को कोई सीखदे रहे हों।

चर्चा का विषय बनी मोदी-योगी की ये तस्वीरें
चर्चा का विषय बनी मोदी-योगी की ये तस्वीरें

 

CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ही अपने ट्विटर हैंडल से ये तस्वीरें “CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ” शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ के साथ दिख रहे हैं और दोनों ही तस्वीरों में पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखे हुए है। इन तस्वीरों से लग रहा है कि दोनों नेताओ में कुछ गंभीर चर्चा हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सीएम योगी ने एक कविता लिखी है। सीएम योगी ने लिखा कि “हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है”।

CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ
CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ

 

चर्चा का विषय बनी मोदी-योगी की ये तस्वीरें!

यूपी चुनाव से पहले दिखा अलग अंदाज, सीएम योगी के कंधे पर पीएम मोदी का हाथ। हिन्दुस्तान ने अपने लेख में इस लाइन से Modi Yogi Latest Photos पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दैनिक भास्कर ने लिखा “PHOTOS में मोदी-योगी की जुगलबंदी:प्रधानमंत्री योगी के कंधे पर हाथ रखे नजर आए, उत्तर प्रदेश राजभवन के गलियारे में रणनीति बनाते दिखे”

वही NDTV ने “‘जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है’, PM मोदी संग कदमताल करते योगी आदित्यनाथ बोले” इस शीर्षक से इन तस्वीरो को कोट किया है।

अमर उजाला ने अपने लेख के शीर्षक में लिखा “‘जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है’, PM मोदी संग कदमताल करते योगी आदित्यनाथ बोले”

 

 

ये भी पढ़े…
CM Yogi को अयोध्या विधानसभा से मैदान में उतारने की तैयारी में बीजेपी! इसपर आपकी क्या राय है?
UP Opinion Poll 2022: उत्तर प्रदेश में फिर Yogi Sarkar! सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!
इन 46 शेयरों में है शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निवेश | rakesh jhunjhunwala penny stocks list 2021
94 रुपये का शेयर आपको कर सकता है मालामाल: Rakesh Jhunjhunwala most favorite stock in hindi