Modi Atal ji Holi VideoModi Atal ji Holi Video

Modi Atal ji Holi Video: होली के मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की एक पुरानी तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दे की इस तस्बीर में दोनों Modi Atal ji Holi के मौके पर झूम के नाचते-गाते दिख रहे हैं।

 

कब की है Modi Atal ji Holi Video की ये तस्वीर?

अटल जी और मोदी जी की ये तस्बीर उस समय की है जब अजल बिहारी वाजपेयी देश के प्रधानमंत्री थे और नरेंद्र मोदी भाजपा के एक कार्यकर्ता थे। अटल जी जब प्रधानमंत्री थे तो वे हमेसा होली के अवसर पर अपने निवास पर होली मिलन समारोह का कार्यक्रम रखते थे और तब वहां पक्ष विपक्ष सभी दलों के नेता अटल जी के साथ होली खेलते थे। उस समय प्रधानमंत्री निवास को 7, रेसकोर्स रोड के नाम से जाना जाता था जिसका नाम बदल कर मोदी सरकार ने लोक कल्याण मार्ग रख दिया है।

 

Modi और Atal जी का रिस्ता ही कुछ ऐसा था!

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अटल जी को अपना गुरु मानते हैं, मोदी जी कहते है की बिना अटल जी मार्गदर्सन के वे इस मुकाम पे नहीं पहुंच पाते। अटल जी भी नरेंद्र मोदी को अपने शागिर्द तरह मानते थे और जब भी थे मिलते थे मोदी को गले लगाकर उनकी पीठ थपथपाते थे। ये रिश्ता था उनके बीच जो राजनीती से कहीं ऊपर था।

 

 

होली के अवसर पर PM Modi ने क्या कहा?

PM नरेंद्र मोदी ने होली के सुभ अवसर पर देशवासियों को बधाई व होली की शुभकामनाएं दीं। प्रधानमन्त्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा , “आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी को जीवन में नए जोश व नई ऊर्जा का संचार करे।”

 

सोसल मिडिया में viral Modi Atal ji Holi Video बहुत कुछ कहता है:

मोदी और अटल जी का होली वीडियो और Modi Atal ji Holi pic अपने आप में ही बहुत कुछ कहती है। ये अटल मोदी की ये तस्वीर गवाह है कि राजनीती से परे भी एक दुनिया है जहां त्योहारों के रंग में रंगने के लिए हर कोई सवतंत्र है और खुल के अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकता है चाहे वो भारत का प्रधानमंत्री ही क्यों न हो।

 

ये भी पढ़े:

jeshoreshwari kali temple: 51 शक्तिपीठों में से एक जेशोरेश्वरी काली मंदिर की पूरी जानकारी
Latest West Bengal Opinion Poll : बंगाल चुनाव में पलट गई बाज़ी, BJP हुई TMC से आगे?
UP Opinion Poll 2022: Yogi Sarkar के 4 साल पूरे, सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!
Ram Setu Movie: जानिए कैसी होगी Akshay Kumar की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म राम सेतु?
Godhra Kand: गोधरा कांड की असली सच्चाई जिसमे 59 राम भक्तों को जिंदा जला दिया गया
CAA पर इतना हंगामा लेकिन कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर सब चुप क्यों ?
सेना के जवानों के लिए मोदी की जान हाजिर है: PM Modi VIDEO