Ram Setu Movie Release dateRam Setu Movie Release date

Ram Setu Movie 2021 में आने वाली है जी अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म होगी। राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया जा रहा है और यह फिल्म भगवान राम द्वारा बनाये गए Ram Setu पर आधारित है जिसके निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा है। राम सेतु फिल्म में Akshay Kumar लीड रोल में नज़र आयेंगे। राम सेतु फिल्म की घोषणा और इसका पहला पोस्टर 14 अक्टूबर 2020 को दिवाली पर रिलीज़ किया गया था।

 

Ram Setu Movie Story

Ram Setu Movie की कहानी क्या है?

राम सेतु फिल्म की कहानी इस फिल्म के नायक अक्षय कुमार के ही इर्द गिर्द घूमती है जो की एक आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर देखकर लगता है की इस फिल्म में अक्षय कुमार राम सेतु की खोज करेंगे और उसे प्रमाणित भी करने वाले है जो की एक सत्य है और आज भी राम सेतु को अंतरिक्ष से देखा जा सकता है जिसके प्रमाण आज भी फोटो के रूप में मौजूद है।

Ram Setu Movie के डायरेक्टर अभ‍िषेक शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि Akshay Kumar एक Archeologist का किरदार निभा रहे हैं जो की कई भारतीय व अंतराष्ट्रीय आर्क‍ियोलॉजिस्ट से प्रेर‍ित है। राम सेतु मूवी में अक्षय कुमार का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा जो लुक और कैरेक्टर दोनों के लिहाज से बिल्कुल नया होगा।

इस फिल्म में Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) और Nushrat Bharucha (नुसरत भरूचा) भी नजर आएंगी जो एक मजबूत और आत्मनिर्भर मह‍िलाओं का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी तो Ram Setu Movie Release date के बाद ही पता चलेगी लेकिन कुल मिलकर ये हम ये कह सकते हैं की ये फिल्म इतिहास के दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण है और एक अच्छी फिल्म साबित हो सकती है।

Ram Setu Movie
Ram Setu Movie : Poster Shared By Akshay Kumar

 

Ram Setu Movie Release date

कब रिलीज होगी रामसेतु फिल्म?

वैसे तो निर्माता और निर्देशक की तरफ से Ram Setu Movie Release date की कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन राम सेतु का पहला पोस्टर 14 अक्टूबर 2020 को दिवाली के दिन पर रिलीज़ किया गया था।

राम सेतू फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर पहला शॉट देने के लिए अक्षय कमर 18 मार्च को डायरेक्टर अभ‍िषक शर्मा और क्रिएट‍िव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी के साथ अयोध्या रवाना होंगे और हो सकता है अयोध्या में ही Ram Setu Movie Release date भी बताई जाये।

 

Cast and Crew of Ram Setu Movie

राम सेतु मूवी के Cast and Crew की पूरी जानकारी

रामसेतु फिल्म तर्क, विज्ञान और ऐत‍िहास‍ की धरोहर पर आधार‍ित है इसलिए युवाओं में इस को लेकर काफी उत्सुकता है की इस फिल्म में कौन कौन किस भूमिका में है। तो आइये हम आपको रामसेतु मूवी के Cast and Crew की पूरी जानकारी देते है।

Banner
Cape of Good Films
Abundantia Entertainment

Producer
Aruna Bhatia
Vikram Malhotra

Director
Abhishek Sharma

Shooting Location
Ayodhya
India

Star Cast
Akshay Kumar
Jacqueline Fernandez
Nushrratt Bharuccha

 

ये भी पढ़े:

Quad Summit 2021 क्या है जिसमे चीन से निपटने के लिए एकजुट हुए दुनिया के 4 ताकतवर चार देश?
Azadi ka Amrut Mahotsav: जानिए क्या है आजादी का अमृत महोत्सव जिसकी आज PM Modi करेंगे शुरुआत?
Gandhi Parivar के नाम पर देश में क्या क्या है ? जानकर दंग रह जाएंगे आप!
दुनिया के 10 सबसे सुरक्षित देश | Top 10 Safest Countries In The World
IPL 2021 schedule की घोषणा, जानिए कब और कहाँ होंगे आईपीएल 2021 के मुकाबले
Ram Mandir Nirman: किसी ने नहीं सोचा था इतनी धनराशि मिलेगी, लोगो ने दिल खोलकर दिया चंदा
क्या Sardar Patel Stadium का नाम बदल कर Narendra Modi Stadium किया गया? जाने पूरी सच्चाई !
Joe Biden Quotes: Top 51 quotes of US President Joe Biden

VIDEO: PM Modi ने VIP नेताओ को जमकर झाड़ा कहा सेना के जवान ही हमारे हीरो है

 

Ram Setu Movie Release date
Ram Setu Movie Release date