Ajaz Khan ArrestedAjaz Khan Arrested

Ajaz Khan Arrested: हमेसा अपने गलत बयानबाज़ी से सुर्खियों में रहने वाले बिग बॉस से फेमस हुए ऐक्टर एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस(Drugs Case) में मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया। आपको बता दे की Bigg Boss Fame Ajaz Khan राजस्थान से मुंबई लौट रहे थे जिसके बाद Narcotics Control Bureau ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया।

 

Ajaz Khan Arrested: गिरफ़्तारी की असली वजह?

एक्टर एजाज खान की गिरफ़्तारी के पीछे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB ) को शक है कि एजाज खान शादाब बटाटा के साथ मिलकर काम करता है और ड्रग सिंडिकेट का अहम् हिस्सा है जो की ड्रग माफिया फारूख बटाटा का बेटा है। कल NBC ने Ajaz Khan से कई घंटों पूछताछ की थी उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बॉलीबुड एक्टर एजाज़ खान का नाम ड्रग किंग फारूख बटाटा से पूछताछ के दौरान आया। एनसीबी ने ड्रग के किंग फारूख बटाटा से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। आपको बता दे की पिछले हप्ते ही फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को छापेमारी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया था और उसके पास लगभग 2 करोड़ रुपये से अधिक के ड्रग्स की खेप बरामद हुई थी.

ड्रग किंग फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम सामने आए हैं जिसपर NBC बारी बारी से छापेमारी कर रही है।

Actor Ajaz Khan Arrested In Mumbai Drugs Case
Actor Ajaz Khan Arrested In Mumbai Drugs Case

 

कौन है Ajaz Khan?

एजाज खान हिंदी सीरियल और फिल्मों में काम किया लेकिन उसे सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की बजह से मिली जहा उसने लाइव शो में अपने एक एक साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट की जिसकी वजह से उसे Bigg Boss से निकाल दिया गया।
Bigg Boss Fame Ajaz Khan अपने विवादित बयानों के लिए कई बार गिरफ्तार हो चूका है। सुर्खियों में रहने के लिए सायद ये इसका सबसे बड़ा हथियार है की विवादित बयां या भाषण दो और कुछ दिन तक मीडिया में बने रहो।

 

ये भी पढ़े:

Modi Atal ji Holi Video: देखें कैसे अटल जी के साथ होली पर खूब नांचे थे नरेंद्र मोदी
jeshoreshwari kali temple: 51 शक्तिपीठों में से एक जेशोरेश्वरी काली मंदिर की पूरी जानकारी
Bengal Chunav ka Pahla Charan: TMC और BJP के बीच कांटे का मुकाबला! कहानी बंगाल चुनाव के पहले चरण की सभी 30 सीटों की!
Latest West Bengal Opinion Poll : बंगाल चुनाव में पलट गई बाज़ी, BJP हुई TMC से आगे?
UP Opinion Poll 2022: Yogi Sarkar के 4 साल पूरे, सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!
Gandhi Parivar के नाम पर देश में क्या क्या है ? जानकर दंग रह जाएंगे आप!
Kala Pani ki saja: काला पानी की सजा क्या है?

VIDEO