Jammu Kashmir terrorists encounter

Jammu Kashmir terrorists encounter: जम्मू कश्मीर से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मजदूर जी हत्या करने वाले आतंकवादिओं को आज सेना ने मार गिराया। इस समय सुरक्षा बल लगातार गैर कश्मीरीओ की हत्या करने वाले आतंकवादिओं को ढूढ़-ढूढ़ के मार रहे है। आपको बता दें की बीते 15 दिनों के अंदर कश्मीर में आतंकियों ने 13 आम नागरिकों को निशाना बनाया था।

 

Jammu Kashmir terrorists encounter:

कश्मीर में बाहरी मजदूरों की हत्या को रोकने के लिए गृह मंत्री ने एक स्पेशल फ़ोर्स कश्मीर भेजी है। जो लगातार आतंकिओ का सफाया कर रही है। आज तड़के जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू कश्मीर के शोपियां में एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इसमें से एक आतंकवादी की पहचान हुई है ये वही आतंकी है जिसने पिछले दिनों UP के एक मजदूर की हत्या की थी।

 

UP के मजदूर के हत्यारे को सेना ने मार गिराया!

जम्मू-कश्मीर में सेना ने एक बड़ा ऑपरेशन करते हुए शोपियां में एनकाउंटर (Jammu Kashmir terrorists encounter) के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों में से एक आतंकी वही है जिसने यूपी से आए मजदूर सगीर की हत्या कर दी थी। आपको बता दें की यूपी के सहारनपुर के बढ़ई सगीर अहमद कोरोना महामारी में रोजगार खो चुके थे। अपने परिवार का जीवनयापन करने के लिए वे पुलवामा गए थे और वही मजदूरी कर रहे थे। लेकिन गैर कश्मीरियों का शिकार करने वाले आतंकवादियों ने उनकी गोली मार कर हत्या कर दी थी।

 

अब तक 15 आतंकी ढेर

कश्मीर में आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया क‍ि शोपियां मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान आदिल आह वानी के रूप में हुई है। यह आतंकी जुलाई 2020 से सक्रिय था। IGP Vijay Kumar ने बताया क‍ि यह आतंकी पुलवामा में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर ज‍िले के मजदूर सगीर अहमद की हत्या में शामिल था। आपको बता दें की 2 हफ्ते में अब तक 15 आतंकियों को सेना के द्वारा ढेर किया जा चुका है।

 

ये भी पढ़े…
गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए कश्मीर भेजी स्पेशल ऑपरेशन टीम!
कश्मीर घाटी में वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह को सेना नें मार गिराया!
बांग्लादेश के फेनी जिले में अल्पसंख्यकों की स्थिति भयावह! कट्टरपंथिओं का एक साथ कई मंदिरों पर हमला
Urfi Javed Latest Photos: इन्ही पिक्चर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर है उर्फी जावेद!
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial