Aryan Khan Drugs Case LiveAryan Khan Drugs Case Live

Aryan Khan Drugs Case Live: शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन खान की जमानत याच‍िका आज कोर्ट ने खार‍िज कर दी है। कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन खान समेत अन्य दो आरोप‍ियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका भी खार‍िज कर दी। आपको बता दें की ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल की याचिका पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी और उम्मीद जताई जा रही थी कि अब आर्यन को बेल मिल जाएगी। लेकिन आज कोर्ट ने उनकी उम्मीदों परपानी फेर दिया और आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी।

 

Aryan Khan Drugs Case Live:

आज कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीले सुनी। नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें पेश की थीं। कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस के बाद कोर्ट ने ये फैसला लिया। नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। NCB के अनुसार ये एक बहुत बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी जरूरी है। नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अनुसार आर्यन अरबाज से ड्रग्स लेते थे।

 

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज!

सूत्रों के अनुसार क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स भी मिले है जो अदालत को सौंपे गए है। इसके अलावा आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिली है। इस चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हुई है। कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने ये सभी चैट्स अदालत को सौंपे हैं। अदालत में सौपे गए चैट्स में आर्यन के साथ इस उभरती हुईं एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं।

 

शाहरुख खान खड़ी कर दी वकीलों फ़ौज!

शाहरुख़ ख़ान ने तो इस ड्रग केश (Aryan Khan Drugs Case Live) को देखने के लिए वकीलों की पूरी फ़ौज खड़ी कर दी है। इस केस को देख रहे सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी आज कोर्ट पहुंचे हुए थे। इनके अलावा जूनियर वकील भी स्पेशल NDPS कोर्ट में थे। आपको बता दें की सीनियर वकील अमित देसाई आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं।

 

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा सत्यमेव जयते

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ से पूछने पर उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ कहकर अपना रिएक्शन दिया है। आपको बता दें की इस समय पूरा बॉलिवुड आर्यन खान के समर्थन में आ गया है। इस केस को देख रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की जासूसी की खबरे भी मिडिया में आ चुकी है।

 

ये भी पढ़े…
बीच समंदर ड्रग्स रेड में पकड़ा गया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान! NCB की पूछताछ जारी!
Urfi Javed Latest Photos: इन्ही पिक्चर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर है उर्फी जावेद!
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी
जानिए कौन हैं अनीता राज? जो 58 साल की होकर भी दिखती है फिट और यंग!