Aryan Khan Latest News

Aryan Khan Latest News: शाहरूख खान के बेटे को पकड़ने वाले अफसर के पीछे पूरे बॉलीवुड के साथ साथ महाराष्ट्र सरकार भी पड़ी हुई है। एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े और उनके परिवार को लगातार धमकिया दी जा रही है। शरद पवार की पार्टी NCP के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक कई दिनों से एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर हमला बोल रहे हैं। अब बड़ा सवाल ये है की उद्धव ठाकरे की सरकार में मंत्री नवाब मलिक किसकी सय पर ये बातें बोल रहे है।

 

Aryan Khan Latest News:

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने पुणे जिले के वडगांव मावल तहसील में अल्पसंख्यक सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाहरूख खान के बेटे को पकड़ने वाले अफसर वानखेड़े पर निशाना साधा। उन्होंने कहा वानखेड़े नामक केंद्र का एक तोता है जोकि बोगस केसेस डालता है। आपको बता दें आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से NCB के पीछे पूरे बॉलीवुड के साथ साथ महाराष्ट्र सरकार भी पड़ी हुई है।

 

नवाब मलिक ने कहा साल के अंदर जाएगी तेरी नौकरी!

उद्धव ठाकरे की सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को शाहरूख खान के बेटे को पकड़ने वाले एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े को चुनौती देते हुए कहा है कि मैं उस वानखेड़े को चुनौती देता हूं कि सालभर में तेरी नौकरी जाएगी। तू हमें जेल में डालने के लिए आगे आया था। तुझे जेल में देखे बिना हम खामोश नहीं रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि दबाव डालने वाला तेरा बाप कौन है, हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नहीं है और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूं।

 

कभी मंत्री नवाब मलिक के दामाद को भी ड्रग्स मामले अंदर किया था वानखेड़े ने!

NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को भी पहले ड्रग्स मामले में जेल में आठ महीने के लिए डाल चुके है। जब इस महीने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को वानखेड़े ने गिरफ्तार किया तबसे मलिक लगातार समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर हमला बोल रहे हैं।

आपको बता दें कि Aryan Khan Latest News ये है की पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से पूछताछ की थी और कुछ को गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी ने पूछताछ के दौरान उस समय दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, कॉमेडियन भारती, रिया चक्रवर्ती समेत कइयों को निशाने पर लिया गया था।

 

वानखेड़े ने कहा हम डरने वाले नहीं!

मंत्री नवाब मलिक का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि मेरे बारे में जो भी कहा इसके लिए उनको शुभकामनाएं हैं। NCB अफसर समीर वानखेड़े ने कहा अगर उन्हें मुंबई से ड्रग्स हटाने के लिए जेल भी जाना पड़ेगा तो वह मंजूर होगा। वानखेड़े ने कहा कि मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं और वे बड़े मंत्री है। ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं।

 

ये भी पढ़ें…
Aryan Khan Drugs Case Live: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज, खानी पड़ेगी जेल की रोटियां!
Jammu Kashmir terrorists encounter: उत्तर प्रदेश के मजदूर की हत्या करने वाले आतंकवादी को सेना ने मार गिराया!
CM Yogi attack on SP In UP Assembly: सपा के ​लिए उनका परिवार ही पार्टी! समय सबको समझा देता है!
गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए कश्मीर भेजी स्पेशल ऑपरेशन टीम!
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial