Amit Shah sent a special operation team to KashmirAmit Shah sent a special operation team to Kashmir

Amit Shah sent a special operation team to Kashmir: जम्मू-कश्मीर में गैर मुस्लिम समुदाय के हत्या का सिलसिला जारी है। कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बता दें की बीते 15 दिनों के अंदर आतंकियों ने 13 आम नागरिकों को निशाना बनाया है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने एक स्पेशल टीम आतंकवादिओं पर ऐक्शन लेने के लिए कश्मीर भेजी है। जो इन आतंकिओं को चुन चुन कर ठिकाने लगाएगी।

 

अमित शाह ने कश्मीर भेजी स्पेशल टीम

पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में लगातार हो रही गैर मुस्लिम समुदाय की इन हत्याओं को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। इसी के चलते गृह मंत्री अमित शाह ने स्पेशल ऑपरेशन के लिए एक टीम कश्मीर भेजी है। यह स्पेशल ऑपरेशन टीम कश्मीर घाटी में आतंक फैला रहे आतंकियों का चुन चुन कर खात्मा करेगी। ये स्पेशल टीम दिल्ली से कश्मीर पहुंच चुकी है और पहुंचते ही अपने काम में लग गई है।

 

आतंकवादी के निशाने पर हिन्दू समुदाय!

आपको बता दे कि पिछले 24 घंटे से भी कम समय में कश्मीरी में बाहरी मजदूरों पर यह तीसरा हमला है। इन्ही आतंकवादी घटनाओ के चलते गैर-स्थानीय मजदूरों और कामगारों ने कश्मीर से भागना शुरू कर दिया है। बीते शनिवार की शाम को बिहार के एक रेहड़ी-पटरी वाले और उत्तर प्रदेश के एक बढ़ई की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकवादी यही नहीं रुके उन्होंने इस घटना के कुछ घंटों के बाद ही दो और बिहारी मजदूरों को निशाना बनाया।

 

Amit Shah sent a special operation team to Kashmir:

कश्मीर में बाहरी लोगो की सुरक्षा के लिए सभी जिला पुलिस प्रमुखों को मेसेज भेजा गया है कि वह गैर-कश्मीरी लोगों को सुरक्षा दें। प्रशासन ने ऐसे सभी गैर स्थानीय मजदूरों को तत्काल नजदीकी पुलिस थाने या केंद्रीय अर्धसैनिक बल या सेना के प्रतिष्ठानों में लेकर उनकी जानमाल की सुरक्षा का निर्देश दिया है।कश्मीर में बाहरी मजदूरों की सुरक्षा के लिए दस जिलों को भेजे गए निर्देश में लिखा है कि इस मामले को अत्यंत गंभीरता लिया जाये।

 

ये भी पढ़े…
बांग्लादेश के फेनी जिले में अल्पसंख्यकों की स्थिति भयावह! कट्टरपंथिओं का एक साथ कई मंदिरों पर हमला
RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले इतना सामर्थ्य होना चाह‍िए कि जो हाथ उठाए उसका हाथ ही न रहे
कश्मीर घाटी में वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह को सेना नें मार गिराया!
Delhi Terrorist Arrest News: 10 साल से शादी कर भारत में रह रहा पाकिस्तानी आतंकी दिल्ली से गिरफ्तार!