Situation of minorities in Feni district of Bangladesh is appallingSituation of minorities in Feni district of Bangladesh is appalling

Situation of minorities in Feni district of Bangladesh is appalling: बांग्लादेश में हिंदू अल्पसंख्यकों और वहां के मंदिरो पर कट्टरपंथिओं का क्रूर अत्याचार लगातार जारी है। इस समय बांग्लादेश का अल्पसंख्यक समुदाय बहुत डरा हुआ है। बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वहां हिन्दू मंदिर और उसके पुजारिओं तक को नहीं छोड़ा जा रहा है। आपको बता दें कि ट्रंक रोड बारा मस्जिद के पास जमा हुए इस्लामी कट्टरपंथिओं ने हिंदुओं पर लाठियों और ईंटों से हमला किया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने फेनी शहर भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आँसू गैस के गोले भी दागे।

 

बांग्लादेश के फेनी जिले में अल्पसंख्यकों की स्थिति भयावह!

बांग्लादेश के फेनी जिले में अल्पसंख्यकों की स्थिति भयावह बनी हुई है (Situation of minorities in Feni district of Bangladesh is appalling)। बांग्लादेश में हिंदुओं के मानवाधिकारों को लेकर मुखर संस्था ‘बांग्लादेश हिंदू यूनिटी काउंसिल’ (BHUC) ने अपने रिपोर्ट में बताया की ईशनिंदा के झूठे आरोपों को लेकर हिंदू समुदाय के खिलाफ हिंसा हो रही है। Bangladesh Hindu Unity Council (BHUC) ने ये भी बताया की चल रही हिंसाके दौरान इस्लामी कट्टरपंथियों ने बांग्लादेश के चटगाँव डिवीजन के फेनी जिले में एक बार फिर से अल्पसंख्यकों पर हमला किया है।

 

बांग्लादेश हिंदू यूनिटी काउंसिल ने शेयर किया तबाही का VIDEO

Bangladesh Hindu Unity Council ने अपने ट्विटर हैंडल से बंगलादेश में अल्पसंख्यकों पर हो रही अराजकता का एक 14 सेकंड का एक वीडियो क्लिप साझा किया है। इस वीडियो में इस्लामिक कट्टरपंथी सड़कों पर तबाही मचाते हुए देखा जा सकते है। लाठी डंडो साहिर अन्य हथियारों से लैस उन्मादी भीड़ बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गई और फिर बांग्लादेश के फेनी जिले में हिंदूओं और हिंदू मंदिरों पर एक साथ हमला किया। इसमें वीडियो में भीड़ में शामिल व्यक्ति हाथों में लाठी लिए लोगों को मारने के लिए उनके पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे है।

 

मंदिर में तोड़फोड़ और देवी देवताओ की मुर्तिया खंडित!

बांग्लादेश में फैली इस हिंसा के दौरान इस्लामिक कट्टरपंथियों ने कई दुर्गा पंडालों में तोड़फोड़ की और देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को खंडित कर दिया। ये कट्टरपंथी यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने पूरे इलाके के मंदिरों के साथ-साथ हिंदुओं के घरों और दुकानों में भी लूटपाट की। कटरपंथीओ ने लूटपाट के बाद बाद कई माकन और दुकानों को आग के हवाले कर दिया। बांग्लादेश में चार दिन से हिंदुओं के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हिंसा जारी रही।

 

जहां ये बहुसंख्यक है वहां किसी को रहने नहीं देते!

आज पूरी दुनिया में इनके कुल 50 से ऊपर देश है जहा इस्लामिक कानून लागु है। सबसे बड़ा बिरोधाभास तो ये है की जहा ये अल्पसंख्यक है वहां इन्हे सेक्युलर देश चाहिए। और जैसे ही इनकी आबादी 51% से ज्यादा हुई वहां ये इस्लामिक कानून की मांग करने लगते है। आज दुनिया के जितने देश में ये बहुसंख्यक है वहां हर जगह शरिया का कानून लागु है।

 

ये भी पढ़े…
RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले इतना सामर्थ्य होना चाह‍िए कि जो हाथ उठाए उसका हाथ ही न रहे
देश में परिवर्तन लाने के लिए खुद पर जोखिम लेकर फैसला करते हैं PM Modi
Urfi Javed Latest Photos: इन्ही पिक्चर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर है उर्फी जावेद!
जानिए कौन है अजीत भारती जिनकी बेखौफ पत्रकारिता के लोग कायल है