Urfi Javed Latest PhotosUrfi Javed Latest Photos

Urfi Javed Latest Photos: हिंदी फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद अपने लुक्स और कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी फैशन चॉइस की वजह से वे हमेशा कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती है। इंस्टाग्राम पर अक्सर उन्हें उनके विरोधी ट्रोल करते रहते है और मजहब का पाठ पढ़ाते रहते है। उर्फी जावेद को कई बार कट्टरपंथियों द्वारा धमकिया भी मिल चुकी है। लेकिन उर्फी इन सबको दरकिनार कर अपनी लाइफ अपने तरीके से जीना पसंद करती है।

 

Urfi Javed Latest Photos

उर्फी जावेद अधिकतर अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटो डालती रहती है जिसे उनके फैन खूब पसंद करते है। Urfi Javed Latest Photos में सबसे ख़ास बात उनके ड्रेसिंग सेन्स और कपड़ो में होती है। इसीलिए कुछ लोग उन्हें मजहबी पाठ पढाने की कोशिश करते है। वह अपने बेबाकी से जवाब देने के अंदाज़ से भी जानी जाती हैं।

आपको बता दें की उर्फी जावेद ने हाल ही में सोशल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कहती नज़र आ रही हैं कि अगर मैं बिकनी पहनती हूं तो वह गलत है लेकिन अगर कोई स्टार किड पहने तो वह तस्वीर ग्लैमरस हो जाती है। उर्फी के इसी बेबाक अंदाज के उनके फैन दीवाने है।

 

Urfi Javed New Photo 1

Urfi Javed New Photo 1

Urfi Javed New Photo 2

Urfi Javed New Photo 2

Urfi Javed New Photo 3

Urfi Javed New Photo 3

Urfi Javed New Photo 4

Urfi Javed New Photo 4

Urfi Javed New Photo 5

Urfi Javed New Photo 5

 

फोटो सोर्स: उर्फी जावेद ऑफिशियल इंस्टाग्राम (@urf7i)

 

कौन हैं उर्फी जावेद?

24 साल की उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उर्फी ने सिटी मोंटेसरी स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। उसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में अपना ग्रैजुएशन किया। उन्होंने दिल्ली में कई साल फैशन डिजाइनर के सहायक के रूप में कार्य किया। उर्फी जावेद एक हिंदी फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल है। वह बेद भैया की दुल्हानिया में अनी की भूमिका में नजर आई थीं। उन्होंने धारावाहिक मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला की भूमिका निभाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

 

ये भी पढ़ें…
जानिए शर्लिन चोपड़ा कौन है? जिसके संग राज कुंद्रा का था अश्लील फिल्मो का कॉन्ट्रैक्ट !
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी 
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी
जानिए कौन है पूनम पांडे जिसने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप?