Poonam Pandey kaun hai?Poonam Pandey kaun hai?

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद उनको लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। Poonam Pandey ने कहा है कि राज कुंद्रा द्वारा जबरदस्ती उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को कहा गया था और मेरे मना करने के बाद धमकी भी दी गई थी। इतना कुछ होने के बाद हर इंसान के मन में ये जानने की इक्षा रहती है की आखिर Poonam Pandey kaun hai?

 

राज कुंद्रा मामले पर पूनम पांडे का चौंकाने वाला खुलासा!

पूनम पांडे ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि “उनकी तरफ से मुझे धमकी दी गई और जबरदस्ती कॉन्ट्रैक्ट साइन करनो को कहा गया। इसमें मुझे उनके हिसाब से जैसा वो चाहें शूट करना था और पोज देना था, उन्होंने धमकी देते हुए कहा की अगर मै नहीं मानी तो वह मेरी पर्सनल चीजें लीक कर देंगे।”

Actress and model Poonam Pandey ने दावा किया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सन 2019 में मेरे द्वारा अश्लील फिल्मो का अनुबंध नहीं करने के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था जिससे मुझे रोज ढेरो अश्लील कॉल आते थे।

आपको बता दे की मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

 

Poonam Pandey kaun hai?

जानिए कौन है पूनम पांडे

पूनम पाण्डेय(Poonam Pandey) भारतीय की एक मॉडल और फिल्म अभिनेत्री हैं। पूनम पण्डे इंटरनेट पर अपनी बोल्ड और हॉट वीडियो के लिए जानी जाती है। जहा तक फिल्मो की बात की जाये तो पूनम पण्डे अधिकतर हिंदी व तेलुगु की फिल्मों में ज्यादा नजर आतीं हैं। वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह नहीं बल्कि अपने अश्लील वीडियो और बयानों के लिए ज्यादा चर्चा चर्चा में रहती है। Poonam Pandey की तस्वीरें और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाइरल होती है।

 

पारिवारिक पृष्ठभूमि : poonam pandey family:

पूनम पण्डे का जन्म 11 मार्च 1091 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम शोभनाथ पाण्डेय और माता का नाम विद्या पाण्डेय है। उनके दो भाई-बहन है जिनका नाम श्रद्धा पांडे और नीलेश पांडे है। पूनम पण्डे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम से सन 2020 में शादी की। शादी के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया। जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।

• Born: 11 March 1991 New Delhi India
• Father: Shobhanath Pandey,
• Mother: Vidya Pandey
• Spouse(s): Sam Bombay(2020)
• Brother: Nilesh Pandey
• Sister: Shradhdha Pandey

 

पूनम पण्डे का करियर: Poonam Pandey Career

वैसे तो पूनम पांडे मॉडलिंग काफी दिनों से कर रहीं थी मगर उनको मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली। पूनम Gladrags 2010 की Top 8 प्रतिभागियोँ में चुनी गई थी। इतना ही नहीं पूनम fashion magazine के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं।

जहा तक फिल्मों की बात की जाय तो Poonam Pandey ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा(Nasha) से की थी। ये फिल्म एक अडल्ट फिल्म थी और उसकी कहानी टीचर और स्टूडेंट के शारीरिक संबंध पर गढ़ी गई थी। इसके अलावा पूनम ने कई टीवी शो में काम किया जिसमे Nadaniyaan, Fear Factor, Khatron Ke Khiladi प्रमुख है।

 

ये भी पढ़े…
जानिए शर्लिन चोपड़ा कौन है? जिसके संग राज कुंद्रा का था अश्लील फिल्मो का कॉन्ट्रैक्ट !
जाने कैसे चलता था Raj Kundra के अश्लील फिल्मो का कारोबार? लंदन तक फैला है जाल होती थी लाखो में कमाई!
जानिए कौन है Anjum Khan जिससे क्रिकेटर Shivam Dube ने मुस्लिम रिवाज रचाई शादी
जानिए कौन है PM Modi के सबसे युवा मंत्री निसिथ प्रमाणिक | Nisith Pramanik Kaun hai
Black Fungus: जानिए ब्लैक फंगस क्या है? | ब्लैक फंगस के लक्षण, पहचान और बचाव
कोरोना की तीसरी लहर के लक्षण क्या है? | Corona third wave symptoms in Hindi