Delhi Terrorist Arrest News

Delhi Terrorist Arrest News: दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफतला मिली जब उसने राजधानी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अशरफ को गिरफ्तार किया। पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ भारत में 10 वर्षों से भी ज्यादा समय से रह रहा था। शुरुआती पूछताछ के दौरान यह सनसनीखेज खुलासा उसने खुद ही किया। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी। DCP ने पाकिस्तानी आतंकी की पूरी जन्म कुंडली खोल कर रख दी। डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ को लेकर बड़ी जानकारियां साझा की हैं।

 

Delhi Terrorist Arrest News:

पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो जम्मू और कश्मीर सहित देश के कई दूसरे हिस्सों में आतंकी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उसने बताया की अभी इसको कई अन्य आतंकी गतिविधि को अंजाम देना बाकी था। उसने कहा की उसे अभी जगह नहीं बताई गई थी की कहा और कब आतंकवादी गतिबिधि करनी है। इस जाँच में ये भी पता चला है कि इसकी हैंडलिंग पाकिस्तानी आईएसआई कर रही थी।

दिल्ली पुलिस की तरफ से Delhi Terrorist Arrest News के बारे में ये कहा गया है कि पाकिस्तानी नागरिक अशरफ ने अब तक किन-किन आतंकवादियों को अंजाम दिया है इसकी जांच हो रही है। दिल्ली पुलिस ने ये बताया की इसकी भी जाँच चल रही है की पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ किन-किन लोगों की मदद ले रहा था। अब तक की पूछताछ से पता चला रहा है कि वह स्लीपर सेल से लेकर आतंकी वारदातों में सक्रिय भूमिका निभा चुका है।

 

10 साल से शादी कर भारत में रह रहा पाकिस्तानी आतंकी अशरफ!

दिल्ली पुलिस ने ये जानकारी दी कि उसे शुरुआती पूछताछ में पता चला की असरफ पिछले 10 से भी ज्यादा वर्षों से भारत में रहकर एक स्लिपर सेल की तरह काम कर रहा था, उसे पकिस्तान से ऑर्डर मिलाने की संभावना है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि अशरफ एक भारतीय के रूप में दिल्ली में रह रहा था। उसने अहमद नूरी के फर्जी नाम से कई तरह के पहचान पत्र बनाये थे। अशरफ से पूछताछ में पता चला कि वो कई बार जम्मू-कश्मीर और देश के अन्य इलाकों में कई आतंकी घटनाओं में शामिल रहा है।

 

ये भी पढ़े…
कश्मीर घाटी में वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह को सेना नें मार गिराया!
Amit Shah Interview in Hindi: देश में परिवर्तन लाने के लिए खुद पर जोखिम लेकर फैसला करते हैं PM Modi
Urfi Javed Latest Photos: इन्ही पिक्चर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर है उर्फी जावेद!
घटना को राजनीतिक रंग देने की तैयारी में विपक्ष! आखिर नेताओं को लखीमपुर जाने की बेचैनी क्‍यों?
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial