वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह को सेना नें मार गिरायावीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह को सेना नें मार गिराया

Jammu Kashmir Shopian Encounter: कश्मीर के शोपियां में चल रहे सुरक्षा बालों के एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया है। इन तीन में से एक आतंकी की पहचान मुख्तार शाह के तौर पर हुई है। ये वही मुख्तार शाह है जिसने श्रीनगर में चाट की दुकान लगाने वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या की थी। आपको बता दें की कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार गैर मुश्लिम सामुदाय के लोगो को निशाना बनाया जा रहा है।

 

वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह को सेना नें मार गिराया!

जम्मू-कश्मीर में पुंछ के बाद शोपियां में इमामसाहब इलाके के तुलरान में शुरू हुई मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। आतंकिओ के मारे जाने की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी। सबसे बड़ी जानकारी ये मिली है कि मारे गए आतंकियों में बिहार के वीरेंद्र पासवान का हत्यारा मोहम्मद मुख्तार शाह भी शामिल है।

जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने सोमवार को भरोषा दिलाया था की हम आतंकिओ पर कार्यवही करेंगे। उन्होंने बताया था कि शोपियां के खेरीपोरा में एक और अभियान शुरू किया गया था। आपको बता दें की 24 घंटों के भीतर यह तीसरी मुठभेड़ है। पिछले कुछ दिनों से लगातार गैर मुश्लिम सामुदाय के लोगो को निशाना बनाने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकिओ पर कार्रवाई तेज कर दी है।

 

वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह के मारे जाने पर लोगो ने ख़ुशी जताई!

वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मोहम्मद मुख्तार शाह के मारे जाने के बाद ट्वीटर पर लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया दी। ज़ी न्यूज़ के पत्रकार अमन चोपड़ा ने लिखा ‘घाटी में गोलगप्पे वाले वीरेंद्र पासवान के हत्यारे आतंकी मुख्तार शाह का हिसाब पूरा। जिन 3 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मारा उसमे वो भी शामिल।’ बीजेपी दिल्ली की स्पोक पर्सन अनुजा कपूर ने लिखा ‘श्रीनगर में रेहड़ी लगाने वाले बिहार के वीरेंद्र पासवान का हत्यारा मुख्तार शाह सहित 3 आतंकी एनकाउंटर में ढेर।’

 

 

 

ये भी पढ़े…
Amit Shah Interview in Hindi: देश में परिवर्तन लाने के लिए खुद पर जोखिम लेकर फैसला करते हैं PM Modi
जानिए क्या है भारत की महामिसाइल Agni-5 जिसकी रेंज में आधी दुनिया! चीन-PAK में खलबली
Urfi Javed Latest Photos: इन्ही पिक्चर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर है उर्फी जावेद!