PM Modi In Bengal | Bengal election NewsPM Modi In Bengal | Bengal election News

Bengal election News: इसी महीने से 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बड़े नेताओं की लगातार रैलियों सुरु हो गईं है क्योकि सभी राजनैतिक दल चाहते है की अपने स्टार प्रचारकों की मदत से Bengal election को अपने पाले में किया जाये।

इसी के मध्यनजर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में जनसभा को किया। इससे पहले PM Narendra Modi की रैली बाद में होनी थी लेकिन अब Bengal election News को ध्यान में रखते हुए इसे आज 2 दिन पहले ही आयोजित किया जा रहा है।

Bengal election के पहले चरण में 27 मार्च को 30 सीटों पर वोटिंग होनी है और भारतीय जनता पार्टी(BJP) चाहती है की प्रधानमंत्री मोदी के रैलियों से पहले चरण के चुनावी माहौल को अपने पक्ष में बनाया जाये।

 

Bengal election News: क्या कहा PM मोदी ने?

आज PM नरेंद्र मोदी ने बंगाल के खड़गपुर में चुनावी रैली की शुरुआत बंगाली में की। PM मोदी ने हुंकार भरते हुए कहा कि देखा जाये तो BJP सही मायने में बंगाल की पार्टी है क्योकि इसकी स्थापना ही बंगाल के श्यामा प्रसाद मुखर्जी की वजह से ही हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से बंगाल में असली परिवर्तन लाने के लिए सेवा का एक अवसर मांगा।

खड़गपुर में PM Modi ने कहा की Bengal की भूमि ने खुदीराम बोस जैसे अनेकों महान क्रांतिकारी दिए जिसका हर भारतीय को गर्व है। Bengal election News बनाने वालो को PM मोदी नसीहत भी दी। क्योकि Bengal election News बनाने वालो को सिर्फ दूसरे राज्यों में क्या हो रहा है दीखता है लेकिन वे बंगाल हिंसा पर मौन क्यों रहते है ये बड़ा सवाल है।

लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ़ : PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी ने Bengal election में रैली को सम्बोधित करते हुए कहा की लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ़ जिसपर जमकर तालिया बजी और लोगो ने इस नारे को प्रधानमंत्री के साथ बार बार दोहराया।

Bengal election News
Bengal election News

 

West Bengal Election 2021 Opinion Poll: क्या है दलों की स्थिति ?

West Bengal Election 2021 के ओपिनियन पोल से स्थिति साफ नजर आ रही है की किस पार्टी की क्या हालत है। जहा TMC और BJP के बीच कांटे की टक्कर होने की संभावना है वहीँ कांग्रेस और लेफ्ट गठबन्थ ज्यादा कुछ करता नजर नहीं आ रहा है।

ओपिनियन पोल के मुताबिक अगर बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटिंग परसेन्टेज की बात करे तो टीएमसी और बीजेपी में बहुत कांटे की टक्कर दिख रही है। इसमें ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस(TMC) को 41.1 फीसदी वोट मिलने की संभावना हैं वहीं भरतीय जनता पार्टी 40.8 फीसदी वोटों के साथ कड़ी टक्कर दे सकती है

 


VIDEO: बंगाल में जमकर गरजे प्रधानमंत्री मोदी


 

ये भी पढ़े:

Gandhi Parivar के नाम पर देश में क्या क्या है ? जानकर दंग रह जाएंगे आप!
Corona Virus in Maharashtra: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर
Sanjana Ganesan: जानिए कौन है संजना गणेशन जिसके साथ Jasprit Bumrah ने रचाई शादी ?
Ram Setu Movie: जानिए कैसी होगी Akshay Kumar की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म राम सेतु?
Quad Summit 2021 क्या है जिसमे चीन से निपटने के लिए एकजुट हुए दुनिया के 4 ताकतवर चार देश?
Azadi ka Amrut Mahotsav: जानिए क्या है आजादी का अमृत महोत्सव जिसकी आज PM Modi करेंगे शुरुआत?