Prashant Kishor Audio LeakPrashant Kishor Audio Leak

Prashant Kishor Audio Leak: पश्चिम बंगाल की सियासत में इस समय एक बड़ा धमसान मचा हुआ है कारण है ममता बनर्जी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक होना। इस आडियो को सुनाने के बाद जहां BJP कह रही है की कि TMC ने हार मान ली है तो वहीं तृणमूल कांग्रेस Prashant Kishor Audio chat Leak की वजह से सकते में आ गई है और पलटवार करते हुए कहा है की भारतीय जनता पार्टी प्रशांत किशोर ऑडियो का पूरा हिस्सा रिलीज करे।

 

क्या है इस Prashant Kishor Audio Leak में।

क्लब हाउस के इस प्रशांत किशोर ऑडियो लीक में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लोगो का गुस्सा, पश्चिम बंगाल में भी पीएम मोदी का जबरदस्त क्रेज, दलित वोटों का BJP की ओर जाना और लोगों को PM Modi में भगवान दिखता है ऐसी बाते हैं। प्रशांत किशोर की इस ऑडियो चैट लीक में ममता बनर्जी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर क्लब हाउस में पत्रकारों को जबाब दे रहे थे।

प्रशांत किशोर ऑडियो लीक
प्रशांत किशोर ऑडियो लीक

 

प्रशांत किशोर ऑडियो लीक की बातें!

पत्रकार का सवाल: बंगाल में मोदी इतने पॉपुलर क्यों हैं क्या उनके खिलाफ लोग गुस्सा नहीं है?

प्रशांत किशोर: नहीं है, देश में और बंगाल में भी ऐसे लोग हैं जिनको मोदी में भगवान दिखता है और बंगाल में जो हिंदी भाषी है वो मोदी के सपोर्ट का कोर बेस है। और पश्चिम बंगाल में लोगो का गुस्सा राज्य सरकार के खिलाफ है ये केंद्र के खिलाफ नहीं है। बंगाल में भी मोदी बहुत पॉपुलर हैं यहाँ तक प्रशांत किशोर ने ये भी कहा की हम लोग सर्वे कर रहे हैं और उसमें मोदी और ममता दोनों बराबर लोकप्रिय हैं।

मोदी हर जगह लोकप्रिय हैं इसमें कोई शक नहीं है खास तौर पर बंगाल ने बीजेपी का स्वाद चखा नहीं है और यहाँ लोगों को लग रहा है कि 30 साल 35 साल से जो नहीं मिल रहा है जब BJP आएगी तो वो हमें मिल जाएगा। ये उस लड्डू की तरह है जिसका स्वाद बंगाल के लोगो ने अभी नहीं चखा है।

Prashant Kishor Audio Leak में प्रशांत किशोर ये भी कहते हुए आ रहे है की मोदी की रैली में भीड़ आ रही है और उसका एक प्रमुख कारण ध्रुवीकरण भी है और मोदी पूरे देश में लोकप्रिय भी हैं। यहाँ बंगाल में तृणमूल के खिलाफ लोगो में काफी गुस्सा है ये भी एक बड़ा फैक्टर है।

 

ये रही प्रशांत किशोर की ऑडियो लीक जरूर सुने 

 

ये भी पढ़े:

Latest West Bengal Opinion Poll : बंगाल चुनाव में पलट गई बाज़ी, BJP हुई TMC से आगे?
UP Opinion Poll 2022: Yogi Sarkar के 4 साल पूरे, सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!
UP में lockdown की आहट, सरकारी और निजी दफ्तरों में सिर्फ 50% कर्मचारी करेंगे काम, योगी सरकार का बड़ा फैसला
UP Board Exam Date 2021: जाने कब शुरू होगी यूपी बोर्ड की परीक्षा?
Gram Pradhan Income: ग्राम प्रधान 5 साल में कितना कमाता है? हैरान करने वाले आकड़े!
jeshoreshwari kali temple: 51 शक्तिपीठों में से एक जेशोरेश्वरी काली मंदिर की पूरी जानकारी
UP Panchayat Chunav Date: आ गयी UP प्रधानी चुनाव की तारीख, जानिए आपके जिले में कब है वोटिंग?

VIDEO