UP में lockdown की आहटUP में lockdown की आहट

UP में lockdown की आहट: देश में कोरोना का कहर जारी है और इससे कोई भी प्रदेश अछूता नहीं है, उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। corona के तेजी से बढ़ते मामले को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बेहद कड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश के सरकारी और निजी संस्थानों और ऑफिस में सिर्फ 50 प्रतिशत लोगों को ही काम करने का आदेश दिया है, अब प्रदेश के लोगो को ये डर सता रहा है की कही ये UP में lockdown की आहट तो नहीं?

 

UP में अब सिर्फ 50% कर्मचारी ही करेंगे काम

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्य नाथ की सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए ये आदेश जारी किया है की अब सरकारी या प्राइवेट सभी दफ्तरों में सिर्फ 50 फीसदी लोग ही काम करगे, इन्हे रोटेशनल बेस पर काम करना होगा जिसे सम्बंधित अधिकारी निर्धारित करेंगे।

CM Yogi Adityanath के ऑफिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यह व्यवस्था बनाई जाए जिसके तहत जनपद लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी तथा कानपुर नगर के सभी सरकारी व निजी संस्थानों में एक दिन में सिर्फ 50 प्रतिसत कर्मचारी ही काम पर आएं।

corona को देखते हुए योगी सरकार ने यह फैसला लिया है की इस आदेश को रोस्टर बनाकर उसे लागू किया जाए। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और मोदी जी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी समेत प्रदेश के कई अन्य जिलों में जहा कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है वहां योगी सरकार ने इस फैसले को लागु करने का निर्णय लिया है।

 

 

UP में lockdown की आहट

यही सरकार के इस फैसले से प्रदेश की आम जनता में डर बना हुआ है की कही ये UP में lockdown की आहट तो नहीं है। आपको बता दे की अभी केंद्र की मोदी सरकार या उत्तर प्रदेश सरकार का सम्पूर्ण lockdown लगाने का कोई आदेश नहीं आया है और केंद्र सरकार ने तो यह भी स्पस्ट कर दिया की देश में अभी Sampurna lockdown की स्थिति नहीं है।

 

ये भी पढ़े:

Gram Pradhan Income: ग्राम प्रधान 5 साल में कितना कमाता है? हैरान करने वाले आकड़े!
Latest West Bengal Opinion Poll : बंगाल चुनाव में पलट गई बाज़ी, BJP हुई TMC से आगे?
UP Opinion Poll 2022: Yogi Sarkar के 4 साल पूरे, सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!

VIDEO