चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश यादव का हिन्दू प्रेम!चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश यादव का हिन्दू प्रेम!

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अखिलेश यादव के सुर बदल गए है। चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश यादव का हिन्दू प्रेम। सपा के लिए के लिए धुआंदार प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने एक टीवी चैनल को बयान दिया कि वह राम की नगरी अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन भी करेंगे। उन्होंने कहा की वे रोज अपने घर पर पूजा पाठ करते है। आइये जानते है कि आखिर चुनाव नजदीक आते ही क्यों जगा अखिलेश का हिन्दू प्रेम?

 

चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश का हिन्दू प्रेम!

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी बुंदेलखंड यात्रा के दौरान एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि वह अयोध्या में भगवान राम का दर्शन करने जाएंगे और वह राम मंदिर के लिए दक्षिणा भी देंगे। उन्होंने कहा बीजेपी ने पिछले साढ़े चार सालों में कुछ नया नहीं किया। बल्कि उन्हीं पर काम हुआ जिस पर पुरानी सरकारों ने फैसले लिए थे।

अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये चंदा मांगने की व्यवस्था हिंदू धर्म में नहीं थी। ऊपर से उस चंदे में भी इन लोगों ने चोरी कर ली। बीजेपी इसे अखिलेश का चुनावी स्टंट बताया है। बीजेपी ने कहा की चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश का हिन्दू प्रेम। अपनी हार को देखते हुए अखिलेश यादव ऐसी बाते कर रहे है। लेकिन देश की जनता सब जानती है।

 

अखिलेश यादव ने कहा घर पर रोज करता हूं पूजा!

Akhilesh Yadav ने कहा मेरे घर में भगवान राम का मंदिर है। मै अपने घर रोज भगवान राम का दर्शन करता हूं। उन्होंने कहा जब अयोध्या में मंदिर बन जाएगा तो वहां भी जाऊंगा और दक्षिणा दूंगा। आपको बता दें की ये वही अखिलेश है जिन्होंने कहा था की वो ये सब नहीं मानते लेकिन चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश यादव का हिन्दू प्रेम!

 

अयोध्या जाऊंगा, दर्शन भी करूँगा, दक्षिणा भी दूंगा: Akhilesh Yadav

विधानसभा चुनाव के लिए जी जान से जुटे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अब हिन्दू कार्ड खेलते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा की वे अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के दर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि जब अयोध्या में मंदिर बन जाएगा तो वहां भी जाऊंगा और दक्षिणा दूंगा।

 

अखिलेश का हिन्दू प्रेम एक सियासी ड्रामा: BJP

भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव ने हिन्दू प्रेम और मंदिर प्रेम को एक सियासी ड्रामा बताया है। बीजेपी से अखिलेश को याद दिलाया की कैसे मुलायम सिंह यादव ने कारसेवको पर गोलिया चलावाई थी। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा की समाजवादी पार्टी के दामन पर कारसेवको के खून के दाग है जो कभी मिटने वाले नहीं।

 

ये भी पढ़े…
CM Yogi attack on SP In UP Assembly: सपा के ​लिए उनका परिवार ही पार्टी! समय सबको समझा देता है!
CM Yogi का मुलायम परिवार पर निशाना! कहा CAA उपद्रविओं के समर्थन में खड़ा था पूरा खानदान!
मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मंदिर से CM Yogi की दहाड़, कहा पहले हिंदू त्योहारों से दूर भागते थे नेता, पर अब समय बदल चूका है!
सिर्फ 1 रुपये में पक्का घर दे रही योगी सरकार! जानिए किसके लिए है ये स्कीम? UP Gov 1 Rupee House Scheme