CM Yogi target on Mulayam ParivarCM Yogi target on Mulayam Parivar

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाम लिए बगैर आज मुलायम परिवार पर आज जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने मुलायम परिवार पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कोरोना काल में समाजवादी पार्टी के बरिष्ठ नेताओं खास तौर पर मुलायम परिवार के नेताओं पर घर में छुपे रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की जब जनता कोरोना की मार झेल रही थी तब ये सभी सभी अपने घरो में चुप चाप बैठे थे।

 

CM Yogi का Mulayam Parivar पर निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए मुलायम परिवार को CAA विरोधिओं का बड़ा समर्थक बताया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब प्रदेश में उपद्रवी सड़कों पर आगजनी करने आ रहे थे तो उस समय CAA उपद्रविओ के समर्थन में पूरा खानदान निकल पड़ा था। और उनके समर्थन में उनका गुणगान कर रहा था।

आपको बता दें की योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश सरकार ने CAA उपद्रविओ ये खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए उनके पोस्टर राजधानी लखनऊ में जगह जगह पर लगवाए थे। और सभी उपद्रवी तत्वों से सरकारी संपत्ति को हुए नुकसान की भरपाई भी की गई थी। उत्तर प्रदेश सरकार की इस कारवाही का समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दलों ने विरोध किया था।

 

कोरोना काल में जनता की याद नहीं आई!

CM Yogi ने कोरोना काल में समाजवादी पार्टी के बरिष्ठ नेताओं खास तौर पर मुलायम परिवार के नेताओं पर घर में छुपे रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की जब जनता कोरोना की मार झेल रही थी तब ये सभी चुप थे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में इस परिवार को जनता की याद नहीं आई और वह वह कोरोना काल में कहीं नहीं निकला।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं देख रहा था, लखनऊ में एक परिवार है, वह कोरोना काल में कहीं नहीं निकला। लेकिन जब CAA के विरोध में उपद्रवी सड़कों पर आगजनी करने आ रहे थे, तो उनके समर्थन में पूरा खानदान निकल पड़ा था। आपको बता दें की योगी आदित्यनाथ का ये ट्वीट ट्वीटर पर वायरल हो गया है। और उसपर लोगो की अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है।

 

ये भी पढ़ें…
UP Opinion Poll 2022: उत्तर प्रदेश में फिर Yogi Sarkar! सर्वे के मुताबिक UP में भारी बहुमत से लौटेगी BJP!
कई बार मुस्लिम आक्रांताओं द्वारा तोड़े गए मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मंदिर का असली इतिहास 
मथुरा पर योगी सरकार का ऐतिहासिक फैसला! कृष्ण जन्मभूमि के आस-पास 10 वर्ग किलोमीटर का इलाका तीर्थस्थल घोषित
ISKCON Temple की पूरी जानकारी | जानिए हिन्दू सभ्यता को पूरी दुनिया में फ़ैलाने वाला ISKCON Temple kya hai?