CM Yogi Top 10 Tweet Today 22/09/2021CM Yogi Top 10 Tweet Today 22/09/2021

CM Yogi Top 10 Tweet Today 22/09/2021: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज विभिन्न मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय राखी। उन्होंने आज जनपद गौतमबुद्ध नगर में सम्राट मिहिर भोज जी की प्रतिमा का अनावरण तथा राजकीय बालिका इंटर कॉलेज व सद्भाव मंडप का उद्घाटन भी किया। सम्राट मिहिर भोज जी की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर उन्होंने देशभक्ति और तालिबान पर भी बेबाकी से अपनी राय राखी। आज हम आपको बताएँगे CM योगी के आज के दश बड़े बयान।

 

CM Yogi Top 10 Tweet Today 22/09/2021

 

 

इतिहास में हुई लीपापोती को अब मिटाया जा रहा है।

 

जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को विस्मृत कर देती है, वह अपने भूगोल की रक्षा भी नहीं कर पाती है।

 

‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार करने के लिए हमें एक ही धर्म के साथ स्वयं को जोड़ना होगा-वह धर्म है ‘राष्ट्रधर्म’।

 

तालिबानियों जैसे मजहबी अराजक तत्व पूरी मानव-जाति के लिए खतरा हैं।

 

यदि ‘राष्ट्रधर्म’ पर आंच आई तो कोई व्यक्ति, जाति या मजहब सुरक्षित नहीं रहेगा। यदि किसी को लगता है कि देश की सुरक्षा खतरे में आ जाए तब भी वह सुरक्षित रह लेगा, तो यह उसकी गलतफहमी होगी।

 

याद रखो, यदि यूपी में निर्दोष व्यापारियों के प्रतिष्ठानों को जलाओगे तो ऐसा भुगतान करना पड़ेगा कि आने वाली पीढ़ी याद रखेगी।

 

विपक्ष के विधायकों को विकास से कोई मतलब ही नहीं है। उनके लिए विकास का मतलब केवल ‘स्वयं का विकास’ तथा ‘सैफई खानदान’ का विकास होता है।

 

पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध बूचड़खानों के कारण गोवंश की क्षति के बारे में शिकायत मिलती थी। लेकिन आज ऐसा नहीं है, अब जो ऐसा दुस्साहस करेगा, वह खामियाजा भी भुगतने को तैयार रहे।

 

माँ पन्ना धाय ने अपने पुत्र का बलिदान देकर महाराणा को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया था। उनके इस महान त्याग पर सिर्फ गुर्जर समाज को नहीं, अपितु संपूर्ण भारत को गौरव की अनुभूति करनी चाहिए।

 

महापुरुषों को कभी जातीय सीमाओं में कैद नहीं करना चाहिए। उनका महान बलिदान किसी व्यक्ति या परिवार के लिए नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए होता है।

 

 

ये भी पढ़ें…
CM Yogi का मुलायम परिवार पर निशाना! कहा CAA उपद्रविओं के समर्थन में खड़ा था पूरा खानदान!
UP में निकली है लेक्चरर सहित 1300 से ज्यादा पदों पर भर्ती, वेतन 131,400 रुपये! जाने पूरी डिटेल 
UP B.Ed का काउंसलिंग शेड्यूल जारी, यहाँ देखें पूरा नोटिफिकेशन
UP ITI Admission Allotment Result 2021: यहाँ चेक करे आईटीआई एडमिशन का अलॉटमेंट रिजल्ट