Atiq Ahmad News: प्रयागराज से AIMIM के उम्मीदवार होंगें अतीक अहमदAtiq Ahmad News: प्रयागराज से AIMIM के उम्मीदवार होंगें अतीक अहमद

Atiq Ahmad News: उत्तर प्रदेश में Asaduddin Owaisi लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए है। उनके और उनकी पार्टी के लिए उम्मीदवार का क्रिमिनल बैकग्राउंड मायने नहीं रखता वल्कि उसका एक मजहब विशेष का होना मायने रखता है। और रखे भी क्यों न उनकी पार्टी का नाम ही साम्प्रदायिक है। आपको बता दें की ओवैसी की पार्टी का पूरा नाम “ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन” है। प्रयागराज दौरे पर पहुंचे AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बाहुबली नेता अतीक अहमद को प्रयागराज से एआईएमआईएम का विधानसभा उम्मीदवार बनाया।

 

Atiq Ahmad News: प्रयागराज से AIMIM के उम्मीदवार होंगें अतीक अहमद!

उत्तर प्रदेश में अपनी चुनावी रडनीति के तहत AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी प्रयागराज दौरे पर पहुंचे। उन्होंने वह एक बड़ा एलान किया। उन्होंने कहा क़ि बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज से एआईएमआईएम के उम्मीदवार होंगे। आपको बता दें की इससे पहले ओवैसी अतीक अहमद (Atiq Ahmad News) के घर भी गए और उनके घर लंच भी किया। अतीक के AIMIM उम्मीदवार होने के एलान के वक्त ओवैसी के साथ मंच पर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी मौजूद थीं।

 

UP में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी AIMIM

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पहले ही उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है। ऐसे में AIMIM को अपनी पार्टी के लिए किसी बड़े मुस्लिम चेहरे की तलाश थी जो अतीक अहमद के पार्टी में आ जाने से पूरी हो गई। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पहले ही AIMIM में शामिल हो चुकी है। और ओवैसी भी जेल में बंद अतीक अहमद से मिलने गए थे लेकिन प्रशासन ने उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी थी।

 

प्रयागराज से 5 बार विधायक रह चुके हैं बाहुबली नेता अतीक अहमद

अतीक अहमद (Atiq Ahmad News) एक बाहुबली नेता है और कई अपराधों के सिलसिले में वे इस समय जेल में बंद है। आपको बता दें की बाहुबली नेता अतीक अहमद की प्रयागराज में काफी पैठ है। बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज पश्चिम से लगातार पांच बार विधायक रह चुके हैं। विधायक के अलावा अतीक समाजवादी पार्टी से फूलपुर से सांसद भी रह चुके हैं। अतीक अहमद को माफिया घोषित किए जाने के बाद से अतीक के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई चल रही है। उत्तर प्रदेश में अब तक उनकी कई संपत्तियां जब्त और कुर्क की जा चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े…
जानिए क्या है भारत की महामिसाइल Agni-5 जिसकी रेंज में आधी दुनिया! चीन-PAK में खलबली | Agni-5 मिसाइल की पूरी जानकारी
CM Yogi का मुलायम परिवार पर निशाना! कहा CAA उपद्रविओं के समर्थन में खड़ा था पूरा खानदान!
जानिए कौन थे राजा महेन्द्र प्रताप सिंह जो भारत की पहली निर्वासित सरकार के राष्ट्रपति थे
मथुरा पर योगी सरकार का ऐतिहासिक फैसला! कृष्ण जन्मभूमि के आस-पास 10 वर्ग किलोमीटर का इलाका तीर्थस्थल घोषित