Mukhtar Ansari News Hindi

Mukhtar Ansari News Hindi: माफिया और बदमाशों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कठोर कार्यवाही लगातार जारी है। योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी के परिवार की संपत्ति पर गाजीपुर में एक बार फिर से कार्रवाई की है। गाजीपुर के गजल होटल की इमारत के नीचले मंजिल पर बनी दुकानों पर सरकार द्वारा कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी की गजल होटल की 17 दुकानें कुर्क कर दी गईं जिससे आफशा अंसारी को करोड़ों का नुकसान हुआ है।

 

Mukhtar Ansari News Hindi:

गाजीपुर में थाना कोतवाली के महुआबाग में गजल होटल मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी और बेटों के नाम पर है। मुख्तार अंसारी के खिलाफ यह कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई। आपको बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा मुख्तार अंसारी और उनके परिवार की कई जगहों पर संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

 

मुख्तार की पत्नी की गजल होटल की 17 दुकानें कुर्क!

कुर्क की गई इमारत गाजीपुर में गजल होटल के नाम से बनी है। 22 दिसंबर 2021 दिन बुधवार को गाजीपुर प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ वहाँ जा पहुँचा और होटल से लगी दुकानों पर कुर्की की कार्रवाई शुरु कर दी। होटल की इमारत के निचले भाग में मौजूद करीब 17 दुकानें खाली कराई गई। इस कुर्की के दौरान पीएसी और कोतवाली पुलिस टीम मौजूद रही।

 

मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई!

आपको बता दें कि मुख्तार की बेनामी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई के तहत गजल होटल के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई बीते वर्ष अक्टूबर महीने में हुई थी। इसके बाद मुख्तार के कई और स्थानों पर बेनामी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई थी। 2020 में हुए गजल होटल के ध्वस्तीकरण में गजल होटल बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर बने होटल को ध्वस्त किया गया था और भूतल की दुकानों को छोड़ दिया गया था। लेकिन अब पूरी प्रॉपर्टी को कुर्क करने की कार्रवाई की गई। गाजीपुर के डीएम एमपी सिंह ने गजल होटल के दुकानों को कुर्क करने का आदेश जारी किया था।

 

मुख्तार की पत्नी को करोड़ों का नुकसान!

मुख्तार की पत्नी की गजल होटल की 17 दुकानें कुर्क की गईं जिनकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ के करीब है। आपको बता दें कि इससे पूर्व सभी दुकानों को राजस्व विभाग की टीम ने ताला बंदकर सील करने की कार्रवाई की। इस कुर्की के दौरान सड़क के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ लगी रही। स्थानीय सीओ ओजस्वी चावला ने बताया कि गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्क किया गया है।

 

ये भी पढ़े…
UP Election 2022 Survey: उत्तर प्रदेश में CM योगी की धमाकेदार वापसी! अखिलेश भी होंगे पहले से ज्यादा मजबूत!
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का नारा ‘अयोध्या-काशी जारी है, मथुरा की तैयारी है’
जानिए इस्लामिक अक्रान्ताओ द्वारा कई बार ध्वस्त किये गए काशी विश्वनाथ मंदिर का इतिहास
भगवान शिव के कितने ज्योतिर्लिंग है? जानिए उनके नाम और स्थान की पूरी जानकारी!

 

Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial