CM Yogi made a sharp attack on the oppositionCM Yogi made a sharp attack on the opposition

CM Yogi on Pegasus spy controversy: पिछले कुछ दिनों से पेगासस स्पाईवेयर से जासूसी का मामला संसद से लेकर सड़क तक छाया हुआ है। एक तरफ जहा विपक्ष इसे भुनाने की कोशिश में लगा है वही सरकार और भारतीय जनता पार्टी इसे सिरे से ख़ारिज कर रही है। सरकार और BJP इसे बिपक्ष का एजेंडा बता रही है। आज जासूसी कांड पर UP के CM योगी ने संभाला मोर्चा और विपक्ष पर तीखे प्रहार किये।

 

CM Yogi on Pegasus spy controversy

CM योगी ने बिपक्ष पर किये तीखे प्रहार

आज भारतीय जनता पार्टी के नेता और उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जासूसी कांड पर मोर्चा सम्हाला और मिडिया के माध्यम से बिपक्ष पर कड़े प्रहार किये। योगी आदित्य नाथ ने कहा की आज कांग्रेस सहित पूरा बिपक्ष मुद्दा विहीन हो चूका है और वह सिर्फ देश की वैश्विक छबि को धूमिल करने की कोशिश में लगा है।

उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे यह भी कहा की आखिर ये पेगासस स्पाईवेयर से जासूसी का मामला मानसून सत्र से ठीक पहले क्यों आया। आज पूरा देश जनता है की कैसे विपक्ष सरकार के काम काज में साथ देने के बजाय बाधा बना हुआ है। योगी आदित्यनाथ ने कड़े शब्दों में विपक्ष को नसीहत भी दी।

 

संसद की कार्यवाही में बाधा डालने की कोशिस

CM योगी ने कहा की “संसद सत्र की कार्यवाही को निर्बाध और निर्विघ्न संपन्न कराने में योगदान देने के बजाय उसमें बाधा डालने के लिए समूचे विपक्ष को जनता जनार्दन और देश से माफी मांगनी चाहिए। जनता से जुड़े हुए ज्वलंत मुद्दों को संसद में न उठने देना आम नागरिक के जीवन के साथ खिलवाड़ है।”

 

देश के यशस्वी नेतृत्व को बदनाम करने की कोशिश

आगे योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की “तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाकर देश के यशस्वी नेतृत्व को बदनाम करना व सरकार की छवि को निरंतर धूमिल करना विपक्ष के एजेंडे का हिस्सा बन चुका है। किन्तु कुंठित विपक्ष की कुत्सित मंशाएं कभी पूरी नहीं होंगी। जनता जनार्दन समय आने पर उन्हें फिर से जवाब देगी।”

 

जाकी रही भावना जैसी। प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।।

UP CM Yogi Aditya Nath ने रामायण की चौपाई का जिक्र करते हुए विपक्ष नसीहत देते हुए कहा “कांग्रेस अपने शासनकाल में जिस प्रकार की हरकतें करती थी, आज विपक्ष में रहकर भी अपने उन्हीं मंसूबों के अनुरूप आगे बढ़ रही है। यह विपक्ष की कुत्सित मानसिकता को उजागर करता है।”

 

संसद से सड़क तक विपक्ष का हंगामा

पेगासस स्पाईवेयर जासूसी मामले में कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों ने संसद के दोनों सदनों में यह मुद्दा उठाते हुए कार्यवाही भी बाधित की। विपक्ष के सदस्यों ने पत्रकारों, नेताओं, मंत्रियों, न्यायाधीशों और अन्य लोगों की Pegasus spyware के जरिये जासूसी के आरोपों पर दोनों सदनों में हंगामा किया और इसपर जांच की मांग की।

 

ये भी पढ़े…
Pegasus phone tapping case: रवि शंकर प्रसाद ने कहा भारत की राजनीति में कुछ लोग सुपारी एजेंट!
Pegasus क्या है? क्यों Pegasus फोन हैकिंग विवाद से संसद में हुआ हंगामा?
मायावती के ब्राह्मणों पर दिए बयान पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का पलटवार! जाने पूरा मामला
जाने कैसे चलता था Raj Kundra के अश्लील फिल्मो का कारोबार? लंदन तक फैला है जाल होती थी लाखो में कमाई!
जानिए कौन है PM Modi के सबसे युवा मंत्री निसिथ प्रमाणिक | Nisith Pramanik Kaun hai
Ola electric Scooter का भारतीय बाजार में तहलका, 24 घंटे के अंदर बुक हो गए 1 लाख मॉडल, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान!