AIMPLB member Sajjad Nomani congratulated TalibanAIMPLB member Sajjad Nomani congratulated Taliban

AIMPLB member Sajjad Nomani congratulated Taliban: जहां एक तरफ अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे से पूरी दुनिया में चिंता का माहौल है वहीँ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य सज्जाद नोमानी ने तालिबान को बधाई दी। AIMPLB के सदस्य Sajjad Nomani ने कहा हिंदी मुसलमान तालिबान को सलाम करता है।

 

AIMPLB member Sajjad Nomani congratulated Taliban

AIMPLB सदस्य सज्जाद नोमानी ने तालिबान को बधाई दी

एक तरफ जहा पूरी दुनिया का ये मानना है कि आने वाले दिनों में तालिबान के कारण वैश्विक आतंकवाद में इज़ाफ़ा हो सकता है वहीं भारत में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो तालिबान की जीत पर ख़ुशी मना रहे हैं। भारतीय मुसलमानों के बड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB ) के सदस्य मौलाना खलीलुर रहमान सज्जाद नोमानी (Maulana Khalilur Rehman Sajjad Nomani) ने तालिबान को जीत की मुबारकबाद दी है। और इतना ही नहीं नोमानी साहब ने तो बाकायदा बर्बर तालिबान को सलाम भी किया है।

 

समाजवादी पार्टी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान को बताया स्वतंत्रता सेनानी

आपको बता दे की इससे पहले उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) तो तालिबान की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से कर चुके हैं। अब उनके बयान पर यूपी पुलिस ने उनके ख़िलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है।

 

इनकी जहरीली सोच को समझिए!

आज जहा तालिबान अफगानी बच्चिओं और औरतो को सरेआम उठाकर ले जा रहा है वही भारत में कुछ लोग सिर्फ इसलिए खुश हैं की अब अफगानिस्तान में सरिया का कानून लगेगा और अफगानिस्तान अब एक स्लामिक स्टेट बन जायेगा। ये इनकी जहरीली सोच है और हमें इनकी इस सोच को समझने की जरूरत है।

आज अफगानिस्तान का वजूद खतरे में है और अफगानी लोग अपनी औरतो और मासूम बच्चिओं को बचने लिए अपने देश को छोड़कर भाग रहे है। तालिबान कई कम उम्र की बच्चिओं और औरतों को घर से उठा कर सेक्स वर्कर बना रहा है। अफगानी लोग अपने आँखों के सामने ये सब होता देख रहे है। पर हमारे देश के कट्टरपंथिओं को इससे कुछ लेना देना नहीं है। उन्हें तो हर जगह बस सरिया का कानून चाहिए। AIMPLB member Sajjad Nomani congratulated Taliban.

 

तालिबान ने किया पूरे अफगानिस्तान पर कब्जा

आपको बता दें की दो दशक तक चले अफगान युद्ध के बाद अमेरिका के सैनिकों की पूर्ण वापसी हो चुकी है। अमेरिका के सैनिकों की पूर्ण वापसी से दो सप्ताह पहले ही तालिबान ने पूरे अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। तालिबान के कब्जे बाद आज पूरे अफगानिस्तान में अफरातफरी का माहौल है। दुनिया के सभी देश अपने नागरिकों को अफगानिस्तान से निकालने के प्रयास कर रहे हैं। अफगानिस्तान के नागरिकों को भी अपने भविष्य की चिंता हैं और वे भी किसी दूसरे देश में शरण लेना चाहते हैं। कुल मिलकर ये अब अफगानिस्तान में तालिबान युग की वापसी है।

 

ये भी पढ़े…
अलीगढ़ का नया नाम होगा ‘हरिगढ़’ प्रस्ताव पास! | Aligarh new name will be Harigarh
आजादी के जश्न की ये तस्वीरें गर्व से आपका सीना चौड़ा कर देंगी | Independence Day 2021 Photos
प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना क्या है? | Pradhan Mantri Garib Kalyan Ann Yojana in hindi
जानिए क्या है रानी लक्ष्मीबाई आत्मरक्षा प्रशिक्षण जो बच्चियों को देता है आत्मरक्षा की ताकत | Rani Laxmibai Self Defence Training Programme
जानिए क्या है विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस जिसका PM मोदी ने हर 14 अगस्त को मनाने का किया ऐलान | Partition Horrors Remembrance Day