VIDEO of Kabul women seeking help from American soldiersVIDEO of Kabul women seeking help from American soldiers

VIDEO of Kabul women seeking help from American soldiers: तालिबान के डर से लाखों अफगानिस्तानी नागरिक अपनी महिलाओं और बच्चिओं के साथ देश छोड़कर भागने के लिए मजबूर है। ऐसे में काबुल एयरपोर्ट का एक दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहाँ काबुल एयरपोर्ट पर कुछ महिलाएं एयरपोर्ट में घुसने के लिए अमेरिकी सैनिकों से गुहार लगा रही हैं। लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाती हैं। अमेरिकी सैनिकों से मदद मांगती काबुल की महिलाओं का ये VIDEO आपको झकझोर देगा!

 

VIDEO of Kabul women seeking help from American soldiers

काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अमेरिकी और नाटो देशों की सेनाओं ने बैरिकेडिंग के बीच इस VIDEO में अफगानिस्तानी महिलाये चीखते हुए एयरपोर्ट पर मौजूद अमेरिकी सैनिकों से मदद मांग रही हैं। इस वीडियो में आप सुन सकते है कि कैसे महिलाएं रोते-बिलखते हुए कह रही है कि हेल्प, तालिबानी आ रहे हैं, हमें अंदर आने दो। लेकिन महिलाओ के तमाम कोशिशों के बाद भी अमेरिकी सैनिकों ने दरवाज़ा नहीं खोला। VIDEO of Kabul women seeking help from American soldiers आपको झकझोर कर रख देगा!

आपको बता दें की काबुल एयरपोर्ट पर इस समय करीब 1 लाख से ज्यादा अफगानिस्तानी नागरिक मौजूद हैं जो देश छोड़कर जाना चाहते हैं। अफगानिस्तानी नागरिकों को डर है कि अगर वो यहां रुकते हैं तो तालिबान के जुल्म का शिकार होना पड़ेगा। अफगानिस्तानी लोगो ने मिडिया को बताया की वैसे तो किसी भी अफगानी के लिए अफगानिस्तान छोड़ना मुश्किल है लेकिन वे अपनी और अपनी बच्चिओं की सुरक्षा के लिए ऐसा कर रहे है।

 

सभी देश अपने नागरिको को अफगानिस्तान से बाहर ले जा रहे है!

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अमेरिकी और नाटो देशों की सेनाओं ने बैरिकेडिंग की हुई है। ये सभी सेनाये सिर्फ अपने देश के नागरिकों को बाहर निकाल रहे हैं। इसी बीच कुछ अफगानी महिलाएं एयरपोर्ट में आने देने की सैनिकों गुहार लगा रही हैं की हमें अंदर आने दो।

काबुल एयरपोर्ट पर अमेरिकी और नाटो देशों की सेनाएं सबसे पहले अपने अपने देश के नागरिकों और उनके मिशन में मदद करने वाले लोगों को बाहर निकाल रही है। कई देशों के सैनिक एयरपोर्ट पर मौजूद हैं और अपने-अपने देश के नागरिकों को प्लेन में बिठाकर भेज रहे हैं।

 

काबुल एयरपोर्ट पर बहुत बुरे हालात

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हालात बहुत बुरे हो चुके हैं। अफगानिस्तान में हालात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले दिनों अमेरिकी सैनिकों द्वारा एयरपोर्ट पर भीड़ को काबू में करने के लिए फायरिंग करनी पड़ी थी। इस फायरिंग के कारण यहां पर भगदड़ मच गई और इस दर्दनाक घटना में करीब 40 लोगों की जान चली गई।

 

ये भी पढ़े…
आतंकी तालिबान को All India Muslim Personal Law Board के सदस्य Sajjad Nomani ने दी बधाई कहा हिंदुस्तानी मुसलमान सलाम करता है!
NDA क्या है? NDA कैसे ज्वाइन करें? एनडीए की पूरी जानकारी | NDA kya hai?
जानिए क्या है विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस जिसका PM मोदी ने हर 14 अगस्त को मनाने का किया ऐलान | Partition Horrors Remembrance Day
अलीगढ़ का नया नाम होगा ‘हरिगढ़’ प्रस्ताव पास! | Aligarh new name will be Harigarh