Ola Electric Scooter Test Drive Booking

Ola Electric Scooter Test Drive Booking: आज से देश के चुनिंदा शहरों में ओला स्कूटर की टेस्ट-ड्राइव आज से सुरु हो गई है। लोगो में Ola Electric Scooter को लेके काफी उत्साह है। ओला स्कूटर की टेस्ट-ड्राइव सुरु होते ही ओला के बनाये गए चुनिंदा टेस्ट-ड्राइव कैंप में लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि यह टेस्ट ड्राइव सिर्फ कुछ चुनिंदा शहरों में शुरी होगी। आगे चलकर इसे पूरे देश में शुरू किया जाएगा। Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने भी लोगों के इस उत्साह को देखकर खुशी जताई है।

 

Ola Electric Scooter Test Drive Booking:

तमिलनाडू बेस्ड इलेक्ट्रिक गाड़ियां (Electric Vehicle) निर्माता कंपनी ओला ने अपने दो स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro को पहली बार आम जनता के टेस्ट ड्राइव के लिए बाजार में उतार दिया है। अब कोई भी Ola Electric Scooter Test Drive Booking कर सकता है। हालांकि टेस्ट राइड के लिए Ola Electric Scooter अभी सभी शहरों में उपलब्ध नहीं होगी। अभी यह सिर्फ कुछ चुनिंदा शहरों में शुरी होगी लेकिन आगे इसे पूरे देश में शुरू किया जाएगा।

आपको बता दें की ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग इसी साल 15 अगस्त को की गई थी। जिन ग्राहकों ने ओला एस1 (Ola S1) और एस1 प्रो (Ola S1 Pro) की प्री-बुकिंग (Pre Booking) की है वे इस टेस्ट ड्राइव का मजा ले सकते हैं। ओला टेस्ट ड्राइव के बाद अब इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर देगी।

 

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव बुकिंग कैसे करें?

ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव की बुकिंग करने के लिए आपको ओला के ऑफिशल वेबसाइट “https://olaelectric.com/” पर जाना होगा। ओला ने 10 नवंबर से फाइनल पेमेंट (Ola Final Payment) का विंडो भी ओपन कर दिया है। कंपनी ने दूसरे फेज की बुकिंग को भी कुछ समय के लिए टाल दिया है। पहले इसे एक नवंबर से शुरू होना था लेकिन अब इसे 16 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

 

कौन ले सकता है ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव?

Ola Electric Scooter की टेस्ट-ड्राइव का मौका उन्हीं लोगों को मिलेगा जिन्होंने Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एडवांस बुकिंग कराई है। एडवांस बुकिंग कराने वालों को इस टेस्ट-ड्राइव के लिए कोई शुल्क नहीं देना है। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने एक बयान जारी कर कहा कि वह 10 नवंबर से चार शहरों में टेस्ट ड्राइव शुरू कर रही है। टेस्ट ड्राइव के लिए ग्राहकों को अपना नजदीकी ओला टेस्ट राइड कैम्प (Ola Test Ride Camp) खोजकर टाइम स्लॉट बुक करना होगा।

 

इन 4 शहरों में शुरू हुई ओला टेस्ट ड्राइव

ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 (Ola S1) और एस1 प्रो (Ola S1 Pro) की टेस्ट ड्राइव के लिए अभी जिन चार शहरों को चुना है वे निम्नलिखित है।
दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR): दिल्ली-एनसीआर में गुरुग्राम के फोरम (WeWork) में ओला टेस्ट राइड कैंप लगाया गया है।
कोलकाता (Kolkata): कोलकाता के साउथ सिटी मॉल में ओला टेस्ट राइड कैंप लगाया गया है।
अहमदाबाद (Ahmedabad): अहमदाबाद के हिमालया मॉल में ओला टेस्ट राइड कैंप लगाया गया है।
बेंगलुरू (Bengaluru): बेंगलुरू के प्रेस्टिज क्यूब लस्कर में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव की सुविधा दी गई है।

 

Ola Electric Scooter Test Drive Booking के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट!

ओला कंपनी ने Ola Electric Scooter Test Drive Booking के बाद टेस्ट राइड के लिए ग्राहकों से कुछ डॉक्यूमेंट्स की मांगे है। इसके लिए ग्राहकों को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की ऑर्डर आईडी (Order ID) के साथ वैलिड ड्राइविंग लाइसेंस (Valid DL) और हेलमेट लेकर आना होगा। ओला ने ग्राहकों से आग्रह किया है कि वे दिए गए स्लॉट से पहले ही तय लोकेशन पर पहुंचे। ग्राहकों को एक ओला राइडर के साथ टेस्ट ड्राइव करना पड़ेगा।

 

ये भी पढ़े…
Ola electric Scooter का भारतीय बाजार में तहलका, 24 घंटे के अंदर बुक हो गए 1 लाख मॉडल, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान!
ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयर खरीदने वाले हुए मालामाल! 5 लाख के बन गए 55 लाख: olectra greentech share price target
आ गई TATA की नई इलेक्ट्रिक कार, सिर्फ एक चार्ज से चलेगी 300 किलोमीटर से ज्यादा | Tata Tigor EV Full Details in Hindi
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial