Madhya Pradesh Love Jihad CaseMadhya Pradesh Love Jihad Case

Madhya Pradesh Love Jihad Case: मध्य प्रदेश में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले की है(Chhatarpur Love Jihad Case) जहा आरोपी ने शादी के बाद अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है।

छतरपुर लव जिहाद केश में युवती के पिता अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए दर दर भटक रहे है और आज वह छतरपुर के एसपी के पास अपनी फरियादलेकर आये है।

 

Madhya Pradesh Love Jihad Case का पूरा मामला क्या है?

मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले फरियादी किशोरी लाल अहिरवार ने कहा कि आरोपी तालिब ने पहले हिंदू बनकर मेरी बेटी से शादी की थी और बाद में धर्मांतरण के लिए प्रताड़ित करने लगा। जब मेरी बेटी ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने हत्या कर दी।
मृतक लड़की के बाप ने बताया की आरोपी तालिब पहले तो अपना नाम तब्बू बताता था पर शादी के बाद उसका असली चहरा सामने आया और हम सब अवाक् रह गए। जब तक हमें कुछ समझ आता तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Chhatarpur Love Jihad Case में मृतक लड़की के पिता का कहना है कि 2015 में उनकी बेटी लव जिहाद का शिकार हुई थी और बेटी की शादी को लगभग 6 साल हो गए। पिता किशोरी लाल अहिरवार अनुसार शादी के बाद उनकी बेटी को 2 बच्चे भी हैं।

 

मध्य प्रदेश लव जिहाद केस :

पिता ने बताया धर्म परिवर्तन कराना चाहता था आरोपी!

मध्य प्रदेश लव जिहाद केस में ये बात सामने आ रही है की इतने साल बीत जाने के बाद भी लगातार ससुराल पक्ष के लोग युवती को धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित करते थे तथा बीफ खाने के लिए मजबूर करते थे और आखिरकार जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी गई।

 

बढ़ रहे है देश में लव जिहाद के मामले।

देश में लव जिहाद के अनेको मामले सामने आ रहे है और सबकी कहानी सिर्फ एक ही है। पहले आरोपी नाम बदलकर शादी करते है और बाद में धर्म परिवर्तन करना ही उनका एक मात्रा उद्देश्य होता है। अंत में जब ये लोग अपने मकसद में कामयाब नहीं होते तो पीड़ित की हत्या कर दी जाती है।

The viral news live ऐसे लोगो पर कड़ी कार्यवाही करने की केंद्र सरकार और सम्बंधित राज्य सरकारों से अपील करता है तथा इसपर कड़े कानून बनाने की मांग करता है ताकि भविष्य में Chhatarpur Love Jihad Case जैसी अमानवीय घटनाये न हों। ।

 

ये भी पढ़े…
Zika virus: जानिए क्या है जीका वायरस जिसने भारत में दी दस्तक | जीका वायरस के लक्षण क्या हैं?
Zomato IPO: खत्म हुआ इंतजार, जोमैटो आईपीओ से आप भी कर सकते है मोटी कमाई
Full List of Latest Modi Cabinet | ये है PM मोदी के नए मंत्रिमंडल की पूरी लिस्ट
कोरोना की तीसरी लहर के लक्षण क्या है? | Corona third wave symptoms in Hindi
Dalai Lama 86th birthday | मोदी ने फोन कर दी दलाई लामा को जन्मदिन की सुभकामनाये, दिया चीन को कड़ा सन्देश!
जानिए कौन है Suboth Bhati जो T20 में दोहरा शतक जड़ने वाला दुनिया का पहला खिलाड़ी बना?
VIDEO
कोरोना पर PM Modi का सम्बोधन LIVE…