katrina kaif haldi ceremony photos

Katrina Kaif haldi ceremony photos: इस समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शादी करने वाले हैं। राजस्थान में कटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही होटल के मैनेजमेंट द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया। Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding में आज सुबह 11 बजे से हल्दी का प्रोग्राम रखा गया है। तो आइये देखें सोशल मिडिया पर छाए कैटरीना-विक्की की हल्दी सेरेमनी की शानदार फोटो की पड़ताल!

 

Katrina Kaif haldi ceremony photos!

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार कटरीना और विक्की ने अपनी शादी के फोटो और वीडियो के प्रसारण के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को लगभग 100 करोड़ रुपये में बेचे हैं। इसी वजह से कटरीना और विक्की ने अपने मेहमानों को भी एक एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा है ताकि शादी से पहले Katrina Kaif haldi ceremony photos और Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding लीक न हो।

 

कैटरीना-विक्की की हल्दी सेरेमनी की फोटो!

आपको बता दें की विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का समारोह राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शुरू हो गया है। Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding में शामिल होने के लिए मेहमानो का सवाई माधोपुर पहुंचना सुरु हो चूका है। कटरीना और विक्की का आज सुबह 11 बजे हल्दी का प्रोग्राम रखा गया है। Katrina Kaif haldi ceremony photos और वीडियो के प्रसारण के राइट्स अमेजन प्राइम को बेचे गए है। कटरीना और विक्की के फैंस को अपने स्टार की शादी का फोटो देखने के लिए इंतज़ार करना पद सकता है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal's Haldi Ceremony Photo
Katrina Kaif and Vicky Kaushal’s Haldi Ceremony Photo

 

सोशल मिडिया पर लीक हुई Katrina Kaif haldi ceremony photos!

विक्की कौसल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर उनके फैंस में इतनी उत्सुकता है की शादी से पहले ही उनकी शादी के फेक फोटो और वीडियो सोशल मिडिया पर घूम रहे है। इसी तरह से कुछ कैटरीना-विक्की की हल्दी सेरेमनी की फोटो भी सोशल मिडिया पर छाई हुई है। आइये एक नजर इनपर डालते है।

कैटरीना-विक्की की हल्दी सेरेमनी की फोटो
कैटरीना-विक्की की हल्दी सेरेमनी की फोटो

 

हमारी पड़ताल में फेक साबित हुई कैटरीना कैफ हल्दी सेरेमनी की फोटो!

ऊपर जो फोटो आपने देखी वो सभी फोटो सोशल मिडिया पर वाइरल हुई हैं। अब जब हमने अपने सूत्रों से बात की तो बात सामने आई की ये सभी katrina-Vicky haldi ceremony photos किसी ऐड या उनकी पुरानी फिल्मो से लिए गए है।
आपको बता दें कि रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि कटरीना और विक्की ने अपनी शादी के फोटो और वीडियो के प्रसारण के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को लगभग 100 करोड़ रुपये में बेचे हैं।

 

ये भी पढ़े…
जानिए कौन है पूनम पांडे जिसने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप?
जानिए शर्लिन चोपड़ा कौन है? जिसके संग राज कुंद्रा का था अश्लील फिल्मो का कॉन्ट्रैक्ट !
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी
Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial