Sara Tendulkar picSara Tendulkar pic

Sara Tendulkar pic: सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जनता। लेकिन अपने चहेते स्टार के बारे में सब कुछ जानने को हर फैन बेक़रार रहता है। आपने सचिन तेंदुलकर के साथ कई बार उनके बच्चो को देखा होगा। लेकिन क्या आपको पता है की सचिन के बेटी सारा तेंदुलकर आज एक स्टाइल आइकॉन बन चुकी है। हर कोई उन्हें जानना और उनके इस्टाइल को कॉपी करना चाहता है। तो आइये देखते है स्टाइल आइकॉन बन चुकी सचिन की सुपुत्री सारा तेंदुलकर की बेहतरीन फोटोज।

 

Sara Tendulkar pic:

सारा तेंदुलकर आज एक स्टाइलआइकॉन बन चुकी है। आज हर स्टाइलिश और युवा उन्हें फॉलो करता है। सारा आज अपना एक अलग मुकाम बना चुकी है। अब उन्हें लोग सचिन के नाम भी पहचानने लगे है। सारा तेंदुलकर आज की तारीख में एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकि हैं। तो आइये देखते है स्टाइल आइकॉन बन चुकी सारा तेंदुलकर की सबसे अच्छी फोटोज (Sara Tendulkar pic).

Sara Tendulkar Best Photos
Sara Tendulkar Best Photos

 

सारा तेंदुलकर की बेहतरीन फोटोज

आज The Viral News Live की टीम ने सारा तेंदुलकर के फैंस और उनके चाहने वालो के लिए लाया है Sara Tendulkar pic, Sara Tendulkar Best Photos और सारा तेंदुलकर की बेहतरीन फोटोज का एक शानदार और जबरदस्त कलेक्शन जो आपको पसंद आएगा। तो चलिए देखते है सारा तेंदुलकर की सबसे बेहतरीन फोटोज।

सारा तेंदुलकर की बेहतरीन फोटोज
सारा तेंदुलकर की बेहतरीन फोटोज

 

इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर है 1.6 मिलियन फॉलोवर

सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर कुल 1.6 मिलियन फॉलोवर है। ये न्यूज़ लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर सारा केवल 450 लोगो को ही फॉलो करती हैं। सारा ने इंस्टाग्राम पर सिर्फ 91 पोस्ट ही डालीं है। आपको बता दें की सारा तेंदुलकर के फॉलोवर की संख्या बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रीओ के फॉलोवर की संख्या से ज्यादा हैं। आइये देखते है सारा तेंदुलकर की कुछ और फोटोज।

इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर है 1.6 मिलियन फॉलोवर
इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर है 1.6 मिलियन फॉलोवर

 

Image Source of Sara Tendulkar pic : instagram (@saratendulkar)

ऊपर दिखाई गई Sara Tendulkar की सभी फोटो सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम अकाउंट (@saratendulkar) से ली गई हैं। द वायरल न्यूज़ लाइव का इस फोटो को दिखने का उदेश्य बस आपको न्यूज़ से अपडेट कराना है। सारा तेंदुलकर की इन सभी फोटो का क्रेडिट सिर्फ सारा का इंस्टाग्राम अकाउंट है।

सारा तेंदुलकर की फोटो
सारा तेंदुलकर की फोटो

 

ये भी पढ़े…
Katrina Kaif haldi ceremony photos: देखें कैटरीना-विक्की की हल्दी सेरेमनी की शानदार फोटो!
Urfi Javed Latest Photos: इन्ही पिक्चर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर है उर्फी जावेद!
जानिए Virat Kohli का पहला प्यार कौन थी जिसकी खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में मसहूर थे!
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी!
Sara Tendulkar Photos
Sara Tendulkar Photos