jaya bhardwaj biography in hindijaya bhardwaj biography in hindi

jaya bhardwaj biography in hindi: UAE में चल रहे आईपीएल (IPL 2021) के चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। जब चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच खत्म होते ही अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को क्रिकेट के ग्राउंड में ही प्रपोज़ कर दिया। क्रिकटर दीपक चाहर ने जब जया भारद्वाज को प्रपोज़ किया तो जया के साथ-साथ आसपास मौजूद लोग भी चौंक गए। ये नजारा लाइव टीवी पर दिखाया जा रहा था। आइये आज हम जानते है कि आखिर जया भारद्वाज कौन है (Jaya Bhardwaj Kaun Hai?) और साथ ही जानेंगे जया भारद्वाज की पूरी जानकारी।

 

जया भारद्वाज कौन है?

आपको बता दें कि जया भारद्वाज भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड है। दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में जॉब करती हैं। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज है जो की एक बॉलीवुड एक्टर और वीजे है। सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस के सीजन 5 में नज़र आ चुके हैं और वे रियलटी शो Splitsvilla का भी हिस्सा रह चुके हैं।

आपको बता दें की दीपक चाहर ने लाइव टीवी पर क्रिकेट ग्राउंड में दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर जया से अपने प्यार का इजहार किया। जया भारद्वाज ने भी हामी भरते हुए दीपक के प्यार को एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दीपक और जाया दोनों गले लगे और एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

 

jaya bhardwaj biography in hindi

जया भारद्वाज का जन्म 5 सितंबर 1992 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा दिल्ली के ही एक स्कूल (MODERN SCHOOL VASANT VIHAR) से की। उसके उच्च शिक्षा के लिए वे मुंबई आ गई और यही उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता और जनसंचार में स्नातक किया। जया इस समय एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही है। आइये जानते है jaya bhardwaj biography in hindi और जया भरद्वाज की पूरी जानकारी।

 

जया भारद्वाज का जीवन परिचय

नाम जया
पूरा नाम जया भारद्वाज
जन्म 5 सितंबर 1992
जन्म स्थान नई दिल्ली, भारत
SCHOOL MODERN SCHOOL VASANT VIHAR
University University of Mumbai Maharashtra
शिक्षा पत्रकारिता और जनसंचार में स्नातक
पेशा Pvt. Job
मंगेतर का नाम दीपक चाहर
भाई का नाम सिद्धार्थ भारद्वाज
राष्ट्रीयता भारतीय
राशि कन्या राशि
शादी का स्टेटस अविवाहित
धर्म हिंदू
वर्तमान पता नई दिल्ली, भारत

 

Deepak Chahar का jaya bhardwaj के प्रपोज का VIDEO

दीपक चाहर ने जब जया को प्रपोज़ किया तो वो नजारा देखने लायक था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही चेन्नई और पंजाब का मैच खत्म हुआ दीपक चाहर सीधे दर्शकदीर्घा में पहुंचे। दर्शकदीर्घा में उनकी गर्लफ्रेंड जया भरद्वाज मौजूदा थीं। दीपक ने लाइव टीवी पर सबके सामने ही घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया। जया भारद्वाज ने भी हामी भरते हुए दीपक के प्यार को एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दीपक और जाया दोनों गले लगे और एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। जब ये सब चल रहा था उस दौरान csk के फैंस काफी खुश थे और तालियां बजा रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

 

ये भी पढ़ें…
जानिए कौन है Anjum Khan जिससे क्रिकेटर Shivam Dube ने मुस्लिम रिवाज रचाई शादी
Sanjana Ganesan: जानिए कौन है संजना गणेशन जिसके साथ Jasprit Bumrah ने रचाई शादी ?
जानिए Virat Kohli का पहला प्यार कौन थी जिसकी खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में मसहूर थे 
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी