Waseem Rizvi becomes hinduWaseem Rizvi becomes hindu

Waseem Rizvi becomes hindu: आज की सबसे खबर ये आ रही है की वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़ हिन्दू धर्म अपना लिया है। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी अब हरबीर नारायण सिंह त्यागी हो गए हैं। Waseem Rizvi ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर में सोमवार 6 दिसंबर को अपना धर्म परिवर्तन किया। इस दौरान डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद गिरि ने घर वापसी के लिए कई अनुष्ठान किए। तो आइये जानते है की आखिर क्यों शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिन्दू धर्म?

 

वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिन्दू धर्म

सनातन धर्म में वापसी करने के बाद वसीम रिजवी ने कहा कि आज से वह सिर्फ हिंदुत्व के लिए काम करेंगे। वसीम रिजवी ने खुलकर कहा कि मुसलमान अपना वोट कभी पार्टी देखकर नहीं देते। वसीम रिजवी ने कहा कि मुसलमान केवल हिंदुत्व के खिलाफ और हिंदुओं को हराने के लिए वोट करता है। वसीम रिजवी ने आगे कहा कि मुझे इस्लाम से बाहर कर दिया गया है। हमें मारने लिए हर शुक्रवार नमाज के बाद ईनाम बढ़ा दिया जाता है।

 

Waseem Rizvi becomes hindu

हमेसा इस्लाम को लेकर विवादास्पद बयानों में रहने वाले वसीम रिजवी ने आखिरकार इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है। वसीम रिजवी से अब से हरबीर नारायण सिंह त्यागी के नाम से जाने जायेंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर में बिधिपूर्वक सनातन धर्म में वापसी की। उन्हें सनातन धर्म में वापसी डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद गिरि ने कराइ। आइये जानते है आखिर क्यों वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिन्दू धर्म (Waseem Rizvi becomes hindu)

वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिन्दू धर्म
वसीम रिजवी ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिन्दू धर्म

 

आखिर वसीम रिजवी ने क्यों छोड़ा इस्लाम?

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी लगातार इस्लाम में रिफॉर्म में मांग करते रहते है। इसी वजह से रिजवी को कई बार जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी है। वसीम रिजवी ने कुरान से 26 आयतें हटाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस पर अदालत में सुनवाई तो हुई लेकिन अदालत ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था। तभी से वसीम रिजवी इस्लामिक संगठनों के निशाने पर हैं। वसीम रिजवी ने आगे कहा कि मुझे इस्लाम से बाहर कर दिया गया है।

 

Big News Waseem Rizvi becomes hindu

  • शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष हैं वसीम रिजवी
  • इस्लाम के खिलाफ बोलकर हमेशा से ही चर्चा में रहे
  • गाजियाबाद UP के डासना मंदिर में किया धर्म परिवर्तन
  • रिजवी का हिन्दू नाम हरबीर नारायाण सिंह त्यागी है।
  • वसीम रिजवी बोले, अब सिर्फ हिंदुत्व के लिए करेंगे काम
  • कहा मुसलमानों कासिर्फ हिंदुत्व के खिलाफ और हिंदुओं को हराने के लिए जाता है।
  • डासना की देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती उन्हें सनातन धर्म में शामिलकरवाया।

 

ये भी पढ़े…
कई बार मुस्लिम आक्रांताओं द्वारा तोड़े गए मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मंदिर का असली इतिहास
ISKCON Temple की पूरी जानकारी | जानिए हिन्दू सभ्यता को पूरी दुनिया में फ़ैलाने वाला ISKCON Temple kya hai?
चुनाव नजदीक आते ही जागा अखिलेश यादव का हिन्दू प्रेम! कहा अयोध्या जाके रामलला के करूँगा दर्शन, घर पर रोज करता हूं पूजा!