Buy SunTeck RealtyBuy SunTeck Realty

Buy SunTeck Realty: हॉन्ग कॉन्ग स्थित CLSA ब्रोकरेज ने ने सनटेक रियल्टी के स्टॉक पर ‘बाय’ कॉल की है। CLSA ब्रोकरेज ने SunTeck Realty के शेयर के लिए 440 रुपये प्रति शेयर का लक्ष रखा है। आपको बता दे पहले सनटेक रियल्टी के शेयर का लक्ष 425 रुपये प्रति शेयर था।

 

क्यों खरीदें SunTeck Realty के शेयर?

CLSA ब्रोकरेज ने SunTeck Realty की BUY काल के पीछे कंपनी की संग्रह दक्षता में सुधार को एक वजह बताया है। सीएलएसए ने वित्त वर्ष 2022 के लिए SunTeck Realty के बिक्री पूर्वानुमानो में 12 प्रतिशत और वित्त वर्ष 2023 के लिए 9 प्रतिशत की वृद्धि को भी सनटेक रियल्टी(Buy SunTeck Realty) के खरीदने की एक वजह बताया।

 

सनटेक रियल्टी का इतिहास

History of SunTeck Realty: श्री कमल खेतान द्वारा वर्ष 2000 में सनटेक रियल्टी लिमिटेड(Suntec Realty Ltd.) की स्थापना की गई थी। सनटेक रियल्टी लिमिटेड भारत की कंपनी है जो रियल्टी और निर्माण व्यवसाय में लगी कार्य करती है इसका मुख्यालय मुंबई में है और यह कंपनी मुख्य रूप से वाणिज्यिक लक्जरी और प्रीमियम हाउसिंग सेगमेंट मेंकाम करती है।

इनके दो प्रमुख ब्रांड जिनका नाम सनटेक सिग्नेया और सनटेक सिग्नेचर हैं। सनटेक रियल्टी के पोर्टफोलियो में करीब 25 से अधिक परियोजनाए है। SunTeck Realty अल्ट्रा-शानदार और प्रीमियम सेगमेंट की पूर्ति करता है और उसके कई अंतरराष्ट्रीय के साथ ब्रांड के साथ टाई-अप है।

Annual Report : balance sheet of  SunTeck Realty Ltd.

See and download The BALANCE SHEET OF SUNTECK REALTY PDF

 

क्या है CLASS ?

CLSA(formerly known as Credit Lyonnais Securities Asia) एक वैश्विक ब्रोकरेज फर्म है जिसका मुख्यालय हांगकांग में है और एशिया-प्रशांत क्षेत्र के कुल 20 शहरों में इसके कार्यालय या प्रतिनिधि कार्य करते है।

सीएलएसए की स्थापना 1986 में दो पूर्व पत्रकारों द्वाराकी गई और बाद में 2013 में चीन के सबसे बड़े निवेश बैंक CITIC सिक्योरिटीज ने CLSA का 1.3 बिलियन अमेरिकी डॉलर में अधिग्रहण कर लिया। CLSA दुनिया भर में कॉर्पोरेट और संस्थागत निवेशकों के लिए वैकल्पिक निवेश, परिसंपत्ति प्रबंधन, कॉर्पोरेट वित्त और पूंजी बाजार, प्रतिभूतियों और धन प्रबंधन पर केंद्रित है।

CLSA: Formerly Credit Lyonnais Securities Asia
CLSA: Formerly Credit Lyonnais Securities Asia

 

ये भी पढ़े…
Zomato IPO: खत्म हुआ इंतजार, जोमैटो आईपीओ से आप भी कर सकते है मोटी कमाई
UP Population Control policy: उत्तर प्रदेश जनसंख्या नियंत्रण नीति का ड्राफ्ट तैयार, योगी सरकार का बड़ा फैसला।
कोरोना की तीसरी लहर के लक्षण क्या है? | Corona third wave symptoms in Hindi
जानिए कौन थे Dr P K Warrier? | जिनसे इलाज कराने भारत सहित दूसरे देशों के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री आते थे
Zika virus: जानिए क्या है जीका वायरस जिसने भारत में दी दस्तक | जीका वायरस के लक्षण क्या हैं?