Aryan Khan Ananya Panday drug chats in hindiAryan Khan Ananya Panday drug chats in hindi

Aryan Khan Ananya Panday drug chats in hindi: मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की रडार पर आर्यन खान के बाद बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे हैं। क्योकि उनकी और शरूखान के बेटे आर्यन की एक नई व्हाट्सप्प चैट सामने आई है। अनन्‍या से दो दिनों में सवा 6 घंटे की पूछताछ पहले ही हो चुकी है। इंडिया टुडे’ का दावा है कि उनके हाथ आर्यन और अनन्‍या के बीच कुछ नए चैट्स (Aryan Ananya New Drug Chats) आए हैं। इंडिया टुडे के अनुसार इस चैट में न सिर्फ ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है बल्‍क‍ि यह भी जाहिर हो रहा है कि आर्यन ने अनन्‍या से ड्रग्‍स अरेंज करवाए थे।

 

Aryan Khan Ananya Panday drug chats in hindi:

इस समय आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। मंगलवार को हाई कोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई होनी है। रिपोर्ट्स के अनुसार जिस तरह के नए ड्रग्‍स चैट की बात आई है इससे साफ हो जाता है कि इसमें अनन्या पांडे भी शामिल है और अब उनकी मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। आपको बता दें की इस नए चैट्स में NCB का भी जिक्र है।

रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप चैट (Aryan Khan Ananya Panday drug chats in hindi) में आर्यन खान ने अचित कुमार से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स खरीदने की बात की है। इस चैट में आर्यन अचित कुमार से 80 हजार रुपये के चरस खरीदने की बात कर रहा है। आपको बता दें कि ये चैट्स आर्यन खान के फोन से मिले हैं और एनसीबी को इन ड्रग्‍स चैट में अनन्‍या पांडे के अलावा तीन और सिलेब्रिटी स्‍टार किड्स का नाम मिला है।

 

पढ़िए आर्यन-अनन्‍या का नया ड्रग्स चैट!

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच जो नए WhatsApp chats मिले हैं वह एक ग्रुप चैट का है। Aryan-Ananya’s new drug chat में आर्यन खान एक जगह लिखते हैं कोकेन टुमॉरो (Cocaine tomorrow) यानी कल कोकेन चाहिए। जबकि एक अन्‍य वॉट्सऐप चैट में आर्यन ‘NCB ‘ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। तो आइये पढ़ते है आर्यन-अनन्‍या के इस नए ड्रग्स चैट के कुछ अंश (Aryan Khan Ananya Panday drug chats in hindi)

आर्यन और अनन्‍या के बीच का ये चैट जुलाई 2019 का है। इसमें दोनों चरस को लेकर बात कर रहे हैं। आर्यन खान जब वीड यानी चरस का जिक्र करते हैं तो अनन्या कहती हैं कि इन दिनों इसकी काफी डिमांड है।

आर्यन: वीड
अनन्‍या: हां, यह डिमांड में है।

आर्यन: मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा।
अनन्या: ठीक है।

अनन्या: अब मैं इस बिजनेस में हूं।
आर्यन : तुम वीड (चरस) लाई हो?

आर्यन: अनन्या
अनन्या: वह मुझे मिलने वाला है।

आगे आर्यन खान के फोन में इसी साल 18 अप्रैल 2021 को भी व्हाट्सप्प चैट पर ड्रग्‍स को लेकर बातचीत की गई है। इस Aryan Khan drug chats में दूसरे स्टार किड्स का भी नाम है।

आर्यन: कल कोकेन लाते हैं।
आर्यन: मैं तुमलोगों को NCB द्वारा तबाह करने वाला हूं।

 

अनन्‍या पांडे से एक ड्रग सप्‍लायर की जैसी पूछताछ!

सूत्रों के अनुसार एनसीबी अनन्‍या पांडे से एक ड्रग्स सप्‍लायर के तौर पर पूछताछ कर रही है। अनन्य ड्रग्स छोटी मात्रा में अरेंज करवाती थी। अनन्‍या पांडे से सोमवार को तीसरे दौर की पूछताछ होनी थी। लेकिन इन नए चैट्स के सामने आने बाद अब अनन्‍या से आगे की पूछताछ इसी आधार पर होने की संभावना है। आपको बता दें कि अब तक की जांच में एनसीबी को यह भी पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर्स और सप्‍लायर्स अपना बाजार बढ़ा रहे थे। जिसमे ये लोग भी शामिल थे।

 

ये भी पढ़े…
शाहरूख खान के बेटे को पकड़ने वाले अफसर को मिल रही लगातार धमकी! सालभर में जाएगी नौकरी, जाना होगा जेल!
क्रिकेट में पाकिस्तान की जीत के बाद दिल्ली सहित भारत के कई हिस्सों में जश्न और आतिशबाजी!
भारत-अमेरिका मिलकर चीन के CPEC को बर्बाद करना चाहते हैं! वैश्विक मंच पर पाकिस्तान का बड़ा आरोप!
जाने कौन सा देश है कोरोना वैक्सीनेशन में No.1 | List of most corona vaccination countries in the world