Sting operation In Aryan Khan Drugs CaseSting operation In Aryan Khan Drugs Case

Sting operation In Aryan Khan Drugs Case: हाई प्रोफाइल आर्यन खान ड्रग्स मामले में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। जहां एक तरफ ये मामला अदालत में चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ खुलासों पर खुलासे होते जा रहे हैं। अब आर्यन खान केस में एक नया वीडियो सामने आया है। इस स्टिंग के हवाले से ये दावा किया गया है कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर साईल ने रुपए लेकर NCB की टीम और समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे। इस पर भाजपा का दावा है कि गवाह को खरीदा गया है ताकि वो NCB को बदनाम करे।

 

Sting operation In Aryan Khan Drugs Case:

भाजपा के नेता मोहित कम्बोज ने अपने सोशल मिडिया प्लेटफार्म से ‘नोटरी राम जी गुप्ता का स्टिंग ऑपरेशन’ के नाम से वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि किरण गोसावी से पैसे वसूलने के लिए उनके बॉडीगार्ड प्रभाकर साईल ने ये सब किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके पीछे ‘मियाँ नवाब’ और ‘मनोज’ का हाथ है। आपको बता दें कि मोहित कम्बोज भाजयुमो मुंबई के अध्यक्ष रहे हैं और मुंबई भाजपा के जनरल सेक्रेटरी का पद भी संभाल चुके हैं।

 

आर्यन खान केस के स्टिंग ऑपरेशन में क्या है?

भाजपा नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने वीडियो शेयर कर ये दावा किया है कि यह स्टिंग नोटरी रामजी गुप्ता (Ramji Gupta) का है, जिसमें वह कह रहा है कि किरण गोसावी से प्रभाकर साइल ने पैसे मांगे थे क्योंकि उसके यहां बॉडीगार्ड था। और इसी को लेकर यह सब कुछ हुआ है।

उन्होंने ट्विटर पर स्टिंग ऑपरेशन (Sting operation In Aryan Khan Drugs Case) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नोटरी रामजी गुप्ता (Ramji Gupta) का स्टिंग ऑपरेशन. रामजी ने कहा कि प्रभाकर साईल (Prabhakar Sail) ने किरण गोसावी से पैसे के लिए ये सब किया है। वो साफ कह रहे हैं मियां नवाब और मनोज इसके पीछे हैं।

 

स्ट्रिंग जारी करने वाले मोहित कम्बोज के परिवार को नवाब मलिक से खतरा!

स्ट्रिंग का वीडियो जारी करने वाले मोहित कम्बोज ने अपने और अपने परिवार की जान को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से खतरा बताते हुए केंद्र सरकार से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। उन्होंने नवाब मलिक के विरुद्ध पुलिस में आपराधिक शिकायत भी दायर की है। उन्होंने आरोप लगाया कि वो उन्हें बदनाम कर रहे हैं।

 

VIDEO: Sting operation In Aryan Khan Drugs Case

 

ये भी पढ़े…
लीक हो गया आर्यन-अनन्‍या का नया ड्रग्स चैट | Aryan Khan Ananya Panday drug chats in hindi
शाहरूख खान के बेटे को पकड़ने वाले अफसर को मिल रही लगातार धमकी! सालभर में जाएगी नौकरी, जाना होगा जेल!
क्रिकेट में पाकिस्तान की जीत के बाद दिल्ली सहित भारत के कई हिस्सों में जश्न और आतिशबाजी!
भारत-अमेरिका मिलकर चीन के CPEC को बर्बाद करना चाहते हैं! वैश्विक मंच पर पाकिस्तान का बड़ा आरोप!