Amit Shah in AzamgarhAmit Shah in Azamgarh

Amit Shah in Azamgarh: शनिवार 13 नवम्बर को आजमगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी। चुनाव के इस माहौल के दौरान अमित शाह समाजवादी पार्टी पर जमकर गरजे। अमित शाह ने अखिलेश यादव और उनके नेताओ को जिन्ना की तारीफ करने के लिए जमकर आलोचना की और कहा की जनता आने वाले चुनाव में इन्हें जरूर सबक सिखाएगी।

 

Amit Shah in Azamgarh:

आजमगढ़ में आज राजकीय विश्वविद्यालय के शिलान्यास के मौके पर पहुंचे अमित शाह ने अपने चुनावी अभिआन की शुरुआत भी कर दी। अमित शाह ने अखलेश और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी जी JAM लाए हैं। ताकि भ्रष्टाचार के बिना खरीदी हो सके। J का मतलब है जनधन खाता, A का मतलब आधार और M का मतलब है हर हाथ में मोबाइल।

उन्होंने कहा कि मैंने गुजरात में ये बयान दिया तो सपा के नेता ने कहा कि हम भी JAM लाए हैं। आजमगढ़ में अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा के JAM का मतलब है, J से जिन्ना, A से आजम खान और M का मतलब मुख्तार अंसारी।

 

सपा सरकार में आजमगढ़ कट्टरवादी सोच और आतंकवाद का अड्डा था!

गृहमंत्री Amit Shah ने कहा कि जिस आजमगढ़ को सपा शासन में दुनिया भर में कट्टरवादी सोच और आतंकवाद का अड्डा माना जाता था आज उसी आजमगढ़ की भूमि पर आज मां सरस्वती का धाम बनाने का काम होने जा रहा है। मां सरस्वती का धाम बनाने से अमित शाह का मतलब आजमगढ़ में राजकीय विश्वविद्यालय बनाने से था।

 

महाराजा सुहेलदेव के नाम पर होगा आजमगढ़ विश्वविद्यालय का नाम!

आजमगढ़ में राजकीय विश्वविद्यालय के शिलान्यास के अपने भाषण में अमित शाह ने कहा कि अब आजमगढ़ शिक्षा के लिए जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यहां बनने वाले विश्वविद्यालय का नाम महाराजा सुहेलदेव के नाम पर रखने का सुझाव देना चाहता हूं। इससे अब साफ़ हो जाता है कि अब आजमगढ़ विश्वविद्यालय का नाम महाराजा सुहेलदेव के नाम पर होगा।

 

शाह ने की CM योगी की तारीफ!

अपने भाषण के दौरान अमित शाह (Amit Shah in Azamgarh) ने CM योगी की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा की योगी जी ने माफिया राज से मुक्ति दिलाई है। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को माफिया राज से मुक्ति दिलाने का काम योगी जी की सरकार ने किया है आजमगढ़ इसका उदाहरण है। कैराना से लोग पलायन कर रहे थे। बेटियों की उच्च शिक्षा नहीं हो पाती थी। लेकिन आज माफिया उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं और अब यहां कानून का राज है।

 

शाह ने गिनवाई सरकार की उपलब्धिया!

Amit Shah in Azamgarh: अमित शाह ने कहा कि मैं यहां से योगी आदित्यनाथ को सर्टिफिकेट देना चाहता हूं कि उन्होंने पूर्वांचल को मच्छर और माफिया से मुक्त कर दिया। बही पीएम मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू किया। आजमगढ़ में अमित शाह ने कहा कि जनसंघ की स्थापना से धारा 370 हटाने का वादा किया था जिसे दोबारा बहुमत मिलने पर हटा दिया गया। हमने हमेशा के लिए कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बना दिया। शाह ने कहा की बीजेपी को आजमगढ़ विधानसभा की सीटें नहीं मिलती है लेकिन इस बार आपसे अपील है कि किसी और का खाता नहीं खुलने दें।

 

ये भी पढ़े…
भारत हिंदुओं का, विश्व का कोई भी हिंदू यहाँ कभी भी लौट सकता है: CM Himanta Biswa Sarma Latest News
बीजेपी ने तेज किया हिंदुत्व का एजेंडा कहा 30 पहले जय श्रीराम बोलना अपराध था!
सपा के ​लिए उनका परिवार ही पार्टी! समय सबको समझा देता है: CM Yogi