Rishabh Pant Corona Positive

Rishabh Pant Corona Positive: भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। Rishabh Pant को पिछले आठ दिनों से आइलोलेशन में रखा गया है अब वो भारतीय टीम के साथ डरहम नहीं जा पाएंगे। आपको बता दे की डरहम में भारतीय टीम इंग्‍लैंड के साथ अपने टेस्ट दौरे की शुरुआत करेगी।

ऋषभ पंत के कोरोना वायरस के डेल्टा वेरिएंट से संक्रमित होने की बात सामने आ रही है जिसके कारण इस समय इंग्लैंड में संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है। अब बड़ा सवाल ये है की इंग्लैंड के साथ होने वाले टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम में ऋषभ पंत की जगह किसे मौका दिया जायेगा।

 

यूरो कप का मैच देखने गए थे Rishabh Pant Corona Positive

ऋषभ पंत ने पिछले महीने के कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए आखिरी दिन जर्मनी बनाम इंग्‍लैंड का यूरो कप का फाइनल देखने वेम्‍बले स्‍टेडियम गए थे और वही से उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी।

EURO CUP 2020 में Rishabh Pant बिना मास्‍क के नजर आए थे जिस पर उनके फैंस ने उन्‍हें ट्वीटर पर नसीहत दी थी। Rishabh Pant Corona Positive होने के बाद अब उनके ऊपर कोविड गाइडलाइंस फॉलो ना करने और ‘बायो-बबल का उल्‍लंघन’ करने आ आरोप लग रहा है।

 

खिलाडी उड़ा रहे कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने एक चिठ्ठी लिखकर खिलाड़िओं से भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने के लिए कहा था। इस पत्र में जय शाह ने ख़ास तौर पर लिखा था कि खिलाड़ी मौजूदा समय में चल रही विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप (Wimbledon Tennis Championships) और यूरो चैंपियनशिप (Euro Championships) में जाने से बचें।

भारतीय टीम के सदस्यों द्वारा कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही है। एक तरफ जहा ऋषभ पंत यूरो कप का मैच देखने गए थे तो दूसरी तरफ भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री भी विम्बलडन का फाइनल मुकाबला देखने गए थे।

 

ये भी पढ़े…
जानें क्या है रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर? जिसे वाराणसी को सौंप रहे हैं PM मोदी | rudraksha convention centre in hindi
कोरोना की तीसरी लहर के लक्षण क्या है? | Corona third wave symptoms in Hindi
Black Fungus: जानिए ब्लैक फंगस क्या है? | ब्लैक फंगस के लक्षण, पहचान और बचाव
Zika virus: जानिए क्या है जीका वायरस जिसने भारत में दी दस्तक | जीका वायरस के लक्षण क्या हैं?
BGMI Update 1.5 in Hindi: दमदार फीचर्स से लैस है BGMI का नया अपडेट
कोरोना की तीसरी लहर के लिए RSS तैयार, बचाव के लिए देश भर में लाखों जगहों पर भेजे जाएँगे प्रशिक्षित स्वयंसेवक
VIDEO
मांसपेशियों के दर्द से छुटकारा | Do these 10 exercises everyday

Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial