Bigg Boss OTT: Neha Bhasin lip-kissed Ridhima PanditNeha Bhasin lip-kissed Ridhima Pandit in Bigg Boss OTT

बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के सेट पर अश्लीलता की सारी हदें पार हो गई जब टास्क जीतने के लिए नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को लिप किस (Lip Kiss) किया। आपको बता दे की इस बार बिग बॉस OTT प्लेटफॉर्म पर आ रहा है जो लोगों को इंटरनेट के जरिए उपलब्ध कराया जाता है।

Bigg Boss OTT पर अब कंटेस्टेंट्स अब धीरे-धीरे अपने असली रंग में आ रहे हैं। बिग बॉस के इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा कॉम्पिटीशन देखने को मिल रहा है। सभी प्रतिभागी टास्क जीतने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार है। और यही से Bigg Boss पर अश्लीलता की शुरुआत होती है।

 

Neha Bhasin lip kissed Ridhima Pandit in Bigg Boss OTT

Bigg Boss OTT पर बोल्डनेस या यूँ कहें की अश्लीलता की सारी हदें पार हो चुकीं है। टास्क की आड़ में नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को lipkiss किया है। हालिया टास्क में यह देखने को मिला है की नेहा भसीन ने एक टास्क के दौरान रिद्धिमा पंडित का ध्यान भटकाने के के लिए रिद्धिमा पंडित को lipkiss कर लिया जिसे देख कर सभी शॉक रह गए।

आपको बता दे की रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) टास्क के दौरान टीम राकेश वर्सेज टीम प्रतीक के बीच टास्क चल रहा था। टीम राकेश में शामिल कंटेस्टेंट अपनी जगह पर खड़ेथे और बाकी के कंटेस्टेंट उनका ध्यान भंग करने की कोशिश में लगे हुए थे ताकि उनको उनकी पोजिशन से हटाया जा सके। इसी दौरान रिद्धिमा का ध्यान भटकाने के लिए नेहा ने उन्हें लिप किश कर लिया।

 

BIGG BOSS का विवादों से है गहरा नाता!

बिग बॉस अपने शुरुआत से ही एक विवादित शो रहा है। कई बार तो इस शो में अश्लीलता और बोल्डनेस की हदें पार हो जाती है और कंटेस्टेंट जितने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते है। बिग बॉस शो को कई बार बंद करने और इसका बहिष्कार करने की धमकी भी मिलती रहती है।

इस बार तो इसका बोल्ड और अश्लील होना पहले से ही तय माना जा रहा था क्योकि ये शो इस बार Bigg Boss OTT यानि इंटरनेट पर प्रसारित किया जा रहा है। एक शो में इसके एंकर सलमान खान और करण जौहर पहले ही कह चुके हैं की अगर ये शो TV पर आया तो बैन हो सकता है।

 

पैसे के लिए ये अश्लीलता कब तक?

अब सवाल ये है की बिग बॉस जैसे शो में इस तरह के अश्लील कंटेंट क्यों दिखाए जाते है? आखिर इंटरनेट के जरिये प्रसारित होने वाले बोल्ड कार्यक्रमों पर सरकार या सम्बंधित एजेंसिओ द्वारा सेंसर कब लगाया जायेगा। आपको बता दे की OTT प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस जैसे कई शो इस तरह के कंटेट बिना रोक टोक के दिखा रहे है। ये तो बस शुरुआत है आगे आपको और Neha Bhasin lip kissed Ridhima Pandit in Bigg Boss OTT जैसे न्यूज़ देखने को मिलेंगे।

 

Neha Bhasin lip kissed Ridhima Pandit VIDEO

 

ये भी पढ़े…
जानिए कौन है रिद्धिमा पंडित जो रातो-रात बन गई TV सनसनी | Ridhima Pandit Biography in hindi
जानिए कौन हैं अनीता राज? जो 58 साल की होकर भी दिखती है फिट और यंग!
जानिए शर्लिन चोपड़ा कौन है? जिसके संग राज कुंद्रा का था अश्लील फिल्मो का कॉन्ट्रैक्ट !
जानिए कौन है पूनम पांडे जिसने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप? | Poonam Pandey kaun hai?