veranda learning solutions IPO and Share Price full details in hindiveranda learning solutions IPO and Share Price full details in hindi

Veranda Learning Share Price: वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशन्स के IPO की लिस्टिंग आज 11 अप्रैल 2022 दिन सोमवार को शेयर बाजार में हो गई। बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार वेरंडा लर्निंग के स्टॉक को प्री-ओपन सेशन (SPOS) में सिक्योरिटीज के ‘T’ ग्रुप में लिस्ट किया गया है। आइये जानते हैं Veranda Learning Solutions के शेयर प्राइस सहित इसके आईपीओ के लिस्टिंग की पूरी जानकारी।

 

Veranda Learning Share Price

वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशन्स आईपीओ की आज शेयर बाजार में लिस्टिंग हो गई है। वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशन्स का IPO शेयर बाजार में 157 रुपए प्रति शेयर के भाव पर लिस्ट हुआ। वेरांडा के IPO ने 15% प्रीमियम के साथ शेयर बाजार में एंट्री मारी है। आपको बता दें कि इसके शेयर का इश्यू प्राइस 137 रुपए तय किया गया था लेकिन Veranda Learning Share Price 157 रुपए प्रति शेयर के भाव पर स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुआ है। इस तरह निवेशकों को वेरांडा लर्निंग के प्रति शेयर पर 20 रुपए का इजाफा हुआ है। निवेशकों को वेरांडा लर्निंग शेयर पर लगभग 15 फीसदी का प्रीमियम मिला है।

 

वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशन्स के IPO की पूरी जानकारी

आपको बता दें कि वेरांडा लर्निंग्स का आईपीओ 29 मार्च 2022 को खुला था और इसकी अंतिम तारीख 31 मार्च 2022 थी। वेरांडा के आईपीओ को इंवेस्टर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें क़ि रिटेल इसमें इंवेस्टर्स का कोटा 10.76 गुना तक भरा था। वहीं क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स की बात करें तो यह कैटेगरी 2.02 गुना भरी थी।

कंपनी द्वारा वेरांडा आईपीओ का इश्यू प्राइस 130-137 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। और इस आईपीओ का लाट साइज 100 शेयरों का था। किसी निवेशक को वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशन्स के आईपीओ में पैसा लगाने के लिए कम से कम 13700 रुपए (100 *137= 13700) निवेश करने थे।

 

वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस क्या है?

वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस चेन्नई बेस्ड डिजिटल लर्निंग प्लेटफॉर्म है जो प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रशिक्षण के क्षेत्र में कैरियर-परिभाषित पाठ्यक्रमों की पेशकश करता है! आपको बता दें कि वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशंस द कल्पथी एजीएस ग्रुप का एक एड-टेक कंपनी है। यह पीएससी, बैंकिंग/कर्मचारी चयन/आरआरबी, आईएएस और सीए से संबंधित परीक्षाओं के लिए ट्यूशन प्रदान कराती है।

वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस क्या है
वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस क्या है

Veranda Learning से जुडी महत्वपूर्ण बातें!

  • इस कंपनी की शुरुआत 2020 में की गई थी।
  • 30 सितंबर 2021 को समाप्त होने वाले छह महीनों के लिए वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस ने ₹15.6 करोड़ का राजस्व अर्जित किया था।
  • इसका टैक्स से पहले नुकसान ₹18.4 करोड़ था।
  • Veranda छात्रों, उम्मीदवारों और स्नातकों, पेशेवरों और कॉर्पोरेट कर्मचारियों को ऑनलाइन और ऑफलाइन टिचिंग की सुविधा देती है।
  • Veranda Learning IPO का इश्यू प्राइस 130-137 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था।
  • आईपीओ का लाट साइज 100 शेयरों प्रति लॉट का था।
  • इसले आईपीओ में कम से कम 13700 रुपए निवेश करने थे।

 

FAQs: Veranda Learning Share Price

Q: वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस कहा की कंपनी है?
Ans: वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस चेन्नई बेस्ड डिजिटल लर्निंग प्लेटफॉर्म है।

Q: वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस किस क्षेत्र में कार्य कराती है?
Ans: वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस उम्मीदवारों और स्नातकों, पेशेवरों और कॉर्पोरेट कर्मचारियों को ऑनलाइन और ऑफलाइन टिचिंग की सुविधा देती है।

Q: Veranda Learning Share Price क्या है?
Ans: 11 अप्रैल 2022 को वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशन्स का IPO शेयर बाजार में 157 रुपए प्रति शेयर के भाव पर लिस्ट हुआ।

 

ये भी पढ़े…
Top 25 पेनी स्टॉक ने निवेशकों को बनाया करोड़पति!
2022 के पेनी स्टॉक जिनमें है शानदार कमाई का मौका!
ये हैं राकेश झुनझुनवाला के TOP 10 मल्टीबैगर स्टॉक
ये हैं 2022 में आने वाले भारत के सबसे बड़े IPO जो आपको कर सकते है मालामाल