IPL 2022 Free Me Kaise Dekhe?IPL 2022 Free Me Kaise Dekhe?

IPL 2022 free me kaise dekhe: 26 मार्च से IPL 2022 की शुरुआत हो रही है। IPL 2022 का पहला मैच चेनई सुपर किंग्स vs कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जायेगा। अब ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल रहता है की फ्री में आईपीएल 2022 का मैच कहा देखें? इसलिए आज ‘द वायरल न्यूज़’ की टीम आपको Free ipl live streaming 2022 के सभी App की पूरी जानकारी देगा। आज हम आपको बताएँगे की आप फ्री में पूरा आईपीएल कैसे देखें? (ipl free me kaise dekhe)

 

IPL 2022 free me kaise dekhe

आईपीएल क्रिकेट के चाहने वालों के लिए किसी त्यौहार से काम नहीं है। इसलिए आईपीएल के सुरु होते ही लोग इंटरनेट पर ये ढूढने लग जाते हैं की फ्री में आईपीएल कैसे देखें ? आपको बता दें कि IPL 2022 को आधिकारिक तौर स्टार स्पोर्ट नेटवर्क (Star Sport Network) और स्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर दिखाया जायेगा। लेकिन इसके लिए आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। अगर आप 2022 का पूरा IPL फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको ऐसे कई एप्लीकेशन मिल जायेंगे जहा आप IPL 2022 के Live Streaming का मजा फ्री में ले सकते है। आइये जानते हैं की IPL 2022 free me kaise dekhe?

 

आईपीएल 2022 फ्री में कैसे देखें?

अगर आप बिना रिचार्ज कराये और बिना किसी सब्सक्रिप्शन के आईपीएल 2022 फ्री में देखना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन कई ऐसे एप्लीकेशन मिल जायेंगे जहा आप फ्री में आईपीएल 2022 देख सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही क्रिकेट एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जहा आप बिना किसी रोकटोक के पूरा आईपीएल फ्री में देख सकते है। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं क़ि आईपीएल 2022 फ्री में कैसे देखें? IPL 2022 Live Streaming App in hindi.

 

IPL 2022 Live Streaming App Details in hindi

आज हम आपको सिर्फ एक नहीं बल्कि उन सभी एप्लीकेशन की लिस्ट दे रहे हैं जहा आप बिना किसी रुकावट के फ्री में पूरा आईपीएल 2022 देख सकते हैं। तो चलिए देखते हैं IPL 2022 Live Streaming App Details List in hindi.

1 Hd Streamz
2 Nika TV
3 MHDtv World
4 Sports Hd
5 Yupp TV
6 Thop TV
7 Oreo TV
8 Video Budday
9 Jio TV
10 Disney + Hotstar

 

यहाँ देखें पूरा IPL फ्री में [Live Link]

आपको बता दें की फ्री में आईपीएल 2022 दिखने वाले एप्लीकेशन को आप इंटरनेट से आसानी से डाउनलोड लड़के इंस्टाल कर सकते है। ऊपर बताये गए सभी आईपीएल अप्लीकेशन आपको फ्री में लील जायेंगे। तो चलिए जानते हैं आईपीएल 2022 फ्री में देखने वाले एप्लीकेशन की पूरी जानकारी।

आईपीएल 2022 फ्री में कैसे देखें?
आईपीएल 2022 फ्री में कैसे देखें?

 

Disney + Hotstar

अगर आपके पास Disney + Hotstar का सब्स्क्रिप्सन है तो आप आईपीएल 2022 फ्री में देख सकरे है। आपको बता दें की इस समय Disney + Hotstar के सब्स्क्रिप्सन पर ऑफर्स की भरमार है। अगर आप जिओ यूजर हैं तो आपको जिओ के 84 दिन प्लान के साथ Disney + Hotstar का सब्स्क्रिप्सन पूरे एक साल के लिए फ्री में मिल रहा है। अगर जीओ का आप 84 दिन प्लान का रिचार्ज करते हैं तो आप फ्री में आईपीएल 2022 का मजा ले सकते है।

 

Jio TV

आप Jio TV के सब्स्क्रिप्सनके साथ भी आईपीएल 2022 फ्री में देख सकरे है। आपको बता दें की इस समय Disney + Hotstar के सब्स्क्रिप्सन पर ऑफर्स की भरमार है। आप Jio के 499 रुपये वाले प्लान के साथ पूरे साल आईपीएल का मजा ले सकते है। इसमें असीमित वॉयस कॉल और 100SMS / दिन के साथ 28 दिनों की अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान में एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल की एक्सेस के साथ आते हैं।

 

Airtel Live Stream

Airtel भारत की सबसे प्रमुख दूरसंचार कंपनियों में से एकहै। Airtel के Truly Unlimited पैक के तहत 599 रुपये में आप अनलिमिटेड वाईस कॉल के साथ साथ Free IPL 2022 Live Streaming का लुफ्त उठा सकते है। इस प्लान में यूजर्स को वैलिडिटी पीरियड तक रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा भी मिलता है। और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ असीमित वॉयस कॉल प्रदान करती है।

 

YuppTV

वैसे तो YuppTV एप्लीकेशन अमेरिका या कनाडा के लिए है। लेकिन अगर आप मोबाइल स्क्रीन पर लाइव आईपीएल 2022 मैच देखना चाहते हैं तो यप्पटीवी मोबाइल ऐप से फ्री में देख सकते है। सबसे पहले अपने मोबाइल पर YuppTV मोबाइल ऐप इंस्टॉल करें और अपने फोन पर लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग का आनंद लें।

 

OreoTV

OreoTV के जरिये आप आईपीएल का पूरा सीजन लाइव देख सकते है। इसमें स्पोर्ट्स के साथ साथ सरे टीवी शोभी आपको मिल जायेंगे। इसमें आपको न्यू मूवीज मूवी सेक्शन में कई सारी लेटेस्ट मूवीज मिल जाएँगी जिसका आप आनंद ले सकते हैं। यह एप्लीकेशन आज आईपीएल फ्री में देखने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन में से एक है। निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप OreoTV एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते है।

Click here to INSTAL

 

Thop TV

Thop TV स्पोर्ट्स का काफी काफी पुराना एप्लीकेशन है। इस समय इसका अपडेटेड वर्जन Thop TV Pro App मार्किट में आ चूका है। यहाँ आपको IPL के सभी मैच फ्री में देखने के लिए मिल जाते है। पहले ये App “Thop TV” के नाम से जाना जाता था। इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें। App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।

IPL 2022 Live Streaming App Details in hindi
IPL 2022 Live Streaming App Details in hindi

Click here to INSTAL

 

FAQs: IPL 2022 free me kaise dekhe?

Q: क्या हम आईपीएल 2022 फ्री में देख सकते है?
Ans: जी हैं! आप ऊपर बताये गए एप्लीकेशन के जरिये आईपीएल 2022 फ्री में देख सकते है।

Q: आईपीएल 2022 कब से सुरु हो रहा है?
Ans: IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है। IPL 2022 का पहला मैच चेनई सुपर किंग्स vs कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जायेगा

Q: क्या हम हॉटस्टार पर फ्री में आईपीएल देख सकते हैं?
Ans: जी नहीं! Disney + Hotstar एक पेड OTT प्लेटफॉर्म है। लईकिन आप अपने एक सही रिचार्ज प्लान के साथ इसका फ्री सब्सक्रिप्शन ले सकते है।

 

ये भी पढ़े…
Oppo A-series Smartphone भारत में लॉन्च! जाने कीमत और फीचर सहित पूरी जानकारी!
सबसे सस्ता iPhone: आ गया सबसे सस्ता Apple iPhone, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान!
जियो का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 899 रुपये में पूरे 336 दिनों तक चलेगा
Qatar 2022 Token Cryptocurrency क्या है? जिसने 24 घंटे में 1 लाख का किया 31 लाख!

 

डिस्क्लेमर: इस खबर का उद्देश्य सिर्फ आपको खबरों से अपडेट रखना है। हम आपको सिर्फ इंटरनेट पर मौजूद एप्लीकेशन के बारे में बता रहे है। हम theviralnewslive.com किसी भी अनधिकृत या ग़ैर-क़ानूनी (unauthorized) एप्लीकेशन का सपोर्ट नहीं करता। हम किसी भी किसी भी तरह से गैर-कानूनी गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं।