india vs new zealand series free me kaise dekheindia vs new zealand series free me kaise dekhe

india vs new zealand series free me kaise dekhe: न्यूजीलैंड की टीम T20 और 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने भारत पहुंच चुकी है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली इस घरेलु सीरीज में तीन T20 इंटरनैशनल और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। पहला T20 इंटरनैशनल मैच 17 नवंबर को जयपुर में, दूसरा 19 नवम्बर को रांची और तीसरा 21नवम्बर को कोलकाता में खेला जायेगा। वहीं पहला टेस्ट मैच 25 नवंबर से कानपुर मं खेला जाएगा और 3 से 7 दिसंबर के बीच मुंबई में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच होगा। आज हम आपको बताएँगे की कैसे फ्री HD में देखें भारत-न्यूजीलैंड की पूरी सीरीज।

 

india vs new zealand series free me kaise dekhe?

IND vs NZ series का प्रसारण स्टार नेटवर्क और इसके डिजिटल प्लेटफार्म Disney+ Hotstar पर हो रहा है। और इसे देखने के लिए रिचार्ज करने की जरूरत होती है। IND vs NZ series free me मोबाईल पर देखने के लिए लोग अनेक तरीके अपनाते है। इसलिए आज हम आपको कुछ तकनीक बताएँगे जिससे आप फ्री HD में भारत-न्यूजीलैंड की पूरी सीरीज देख पाएंगे।

india vs new zealand series free me kaise dekhe ये जानने के लिए आज हम आपको 3 ऐसे बेहतरीन मोबाईल एप्लीकेशन(App) के बारे में बताएँगे जिससे आप बिना रोक-टोक के India vs new zealand live match Free में देख पाएंगे। तो चलिए एक एक करके जानते है इन सभी तीनो एप्लीकेशन के बारे में।

 

IND vs NZ series free me kaise dekhe?

हम आपको कुछ एप्लीकेशन बताएँगे जो आपको इस घरेलु सीरीज का मजा फ्री में दिखाएंगे। निचे दिए गए इंस्ट्रक्शन को फॉलो करके आप इन तीनो एप्लीकेशन में से किसी भी एक को अपने मोबाईल फ़ोन में इंस्टाल करके India vs new zealand live match Free का लुफ्त उठा सकते है।

 

LIVE CRICKET TV

LIVE CRICKET TV के इस मोबाइल एप्लीकेशन की मदद से आप पूरे T20 World Cup 2021 को अपने मोबाइल पर बिल्कुल फ्री में देख सकते है। LIVE CRICKET TV की सबसे ख़ास बात यह है की इस App में हिंदी और English दोनों में कॉमेंट्री का ऑप्शन दिया गया है।

  1. इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें।
  2. App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।
  3. इसके बाद आपको WATCH LIVE का ऑप्शन मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके Ind vs Nam live match का मजा Free में उठा सकते है।

Click here to INSTAL 

LIVE CRICKET TV
LIVE CRICKET TV

Thop TV Pro

Thop TV Pro App काफी पुराना है। यहाँ क्रिकेट के सभी मैच फ्री में देखने के लिए मिल जाते है। पहले ये App “Thop TV” के नाम से जाना जाता था लेकिन अब इसका नया वर्जन “Thop TV Pro” मार्किट में आ चूका है। इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें। App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।

Click here to INSTAL

Thop TV Pro
Thop TV Pro

 

Stream India

T20 World Cup 2021 free में देखने वालों के लिए यह एप्लीकेशन किसी वरदान से काम नहीं है। क्योंकि Stream India App पर आपको वर्ल्ड कप के सभी मैच फ्री में देखने के लिए मिल जाएंगे। इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें। App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।

Click here to INSTAL 

Stream India
Stream India

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा!

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई गई जो इस प्रकार है:
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल , आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज।

 

ये भी पढ़े…
इन 46 शेयरों में है शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निवेश
घर बैठे ऑनलाइन 1 लाख महीना कैसे कमाए
जानिए किन कंपनीओं में है जानी मानी निवेशक डॉली खन्ना का निवेश?

 

Disclaimer: Theviralnewslive.com यहाँ किसी भी एप्लीकेशन का प्रमोशन नहीं कर रहा है। इस खबर (india vs new zealand series free me kaise dekhe?) का उद्देश्य सिर्फ आपको खबरों से अपडेट रखना है। ऊपर दिए गए सभी तीनो एप्लीकेशन की जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध तथ्यों पर की गई रिसर्च के आधार पर आपको बताई गई है। इसे अपने मोबाईल में इंस्टाल करते समय इनके टर्म और कंडीशन को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़े। किसी भी तरह के नुक्सान के लिए हमारी वेबसाइट theviralnewslive.com की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।