गणतंत्र-दिवस से एक दिन पहले देश की राजधानी में सैकड़ों कैमरों और हज़ारों देशवासियों के सामने वो खुलेआम कह रहे हैं कि “असम को भारत से काटना है !
CAA विरोध के नाम पर JNU छात्र शरजिल इमाम ने हज़ारो लोगो के सामने देश तोड़ने की बात की और कहा की अब समय आ गया है की असम को तोड़कर देश से अलग कर दिया जाय और वहाँ उपस्थित हज़ारों लोगो ने जो की CAA का विरोध करने आये थे तालिया बजाकर इसका समर्थन किया। अब बात साफ़ होती जा रही है इन आंदोलनों और विरोध प्रदर्शनों के आड़ में कितनी बड़ी शाजिश रची जा रही है। 

धन्यवाद कीजिए CAA का जिसकी वजह से इनका चेहरा बेनकाब हुआ और इनके इरादे खुलकर सामने आए ।

ये भरत का देश भारत है समय पर सबका हिसाब करता है! बहुत आए हमारी सभ्यता और संस्कृति को मिटाने वाले लेकिन वे खुद ही मिट गए और हमारी सभ्यता और संस्कृति आज भी अपने आदर्शों के साथ डटी है भारतभूमि हमारी माता है, हमें तन-मन-धन से उसकी भक्ति और सेवा करनी चाहिये। उसके उत्कर्ष के लिए हमें त्याग करना होगा तथा सब प्रकार के कष्ट सहने होंगे। उसे वैभवशाली बनाने के लिए सबकुछ बलिदान करने का हमें दृढ़ संकल्प करना पड़ेगा।
एक बात और… ये आज का भारत है ये हमारा भारत है और इस भारत में ऎसी सोच वालो के लिए कोई जगह नहीं है । अगर सीधे शब्दों में कहूं तो अगर तुम भारत को तोड़ने की कोशिश करोगे तो तुम्हे भी जितनी तुम्हारे शरीर में हड्डियां है उतनी जगह से तोड़ा जाएगा ।
भारत माता की जय… वन्दे मातरम्