Pakistan vs Australia Live Streaming FreePakistan vs Australia Live Streaming Free

Pakistan vs Australia Live Streaming Free: आज 11 नवंबर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल का बेहद अहम मुकाबला Dubai International Stadium में खेला जाएगा। Pakistan और Australia के बीच लाइव मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) समेत स्टार के डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार (Hotstar) पर होगा। PAK vs AUS T20 World Cup semi final 2021 का ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। क्योंकि यह जीत विजेता टीम के लिए फाइनल के दरवाजे खोल देगी। जो टीम यहाँ जीतेगी वो फाइनल में नूजीलैंड भिड़ेगी। आपको बता दें कि नूज़ीलैण्ड पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चूका है

 

Pakistan vs Australia Live Streaming Free!

PAK vs AUS live match free मोबाइल पर देखने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं। क्योंकि इसे स्टार नेटवर्क पर प्रसारित किया जा रहा है और इसे देखने के लिए इसे रिचार्ज करने की आवश्यकता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसी तकनीक बताएंगे जिससे आप Pakistan vs Australia Live Streaming Free में देख पाएंगे।

फॉक्स स्पोर्ट्स के पास T20 World Cup semi final 2021 (Pakistan vs Australia Live Streaming Free) को प्रसारित करने का अधिकार है। आप कायो स्पोर्ट्स (Kayo Sports) के माध्यम से PAK vs AUS T20 World Cup Semi Final 2021 देख सकते। कायो स्पोर्ट्स की सदस्यता की मौजूदा लागत $25 प्रति माह है। आप इसे दो मोबाईल पर एक्सेस कर सकते हैं। अगर आप एक नए उपयोगकर्ता हैं तो आप 14-दिन का निःशुल्क ट्रायल सदस्यता ले सकते हैं। इस तरह फ्री ट्रायल के जरिए आप बाकी टी20 वर्ल्ड कप को फ्री में देख सकते हैं।

आज PAK vs AUS Live Streaming Free में देखने के लिए आज हम आपको ऐसे ही 3 बेहतरीन मोबाइल एप्लिकेशन (App) के बारे में बताएंगे जिससे आप बिना किसी रोक-टोक के न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड का लाइव मैच फ्री में देख पाएंगे। तो आइए एक-एक करके इन तीनों एप्लीकेशन के बारे में जानते हैं।

 

Pakistan vs Australia pitch report in hindi: जानें प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट, लाइव स्ट्रीमिंग, T20 World Cup Semi Final

 

PAK vs AUS Live Streaming Free!

नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करके आप अपने मोबाइल फोन में इन तीनों में से किसी एक एप्लिकेशन को इंस्टॉल करके पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव मैच का आनंद ले सकते हैं।

 

LIVE CRICKET TV

LIVE CRICKET TV के इस मोबाइल एप्लिकेशन की मदद से आप पूरे T20 वर्ल्ड कप सेमी फाइनल 2021 को अपने मोबाइल पर बिल्कुल मुफ्त देख सकते हैं। LIVE CRICKET TV की सबसे खास बात यह है कि इस ऐप में हिंदी और अंग्रेजी दोनों में कमेंट्री का विकल्प दिया गया है।

  1. इस ऐप को इंस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए इंस्टाल बटन पर क्लिक करें।
  2. ऐप इंस्टाल होने के बाद इसे ओपन करें और START पर क्लिक करें।
  3. इसके बाद आपको WATCH LIVE का ऑप्शन मिलेगा, जिस पर क्लिक करके आप PAK vs AUS लाइव मैच का फ्री में मजा ले सकते हैं।
LIVE CRICKET TV
LIVE CRICKET TV

Click here to INSTAL 

 

Stream India

टी20 वर्ल्ड कप सेमी फाइनल 2021 फ्री में देखने वालों के लिए यह एप्लीकेशन वरदान नहीं है। क्योंकि स्ट्रीम इंडिया ऐप पर आपको वर्ल्ड कप के सभी मैच फ्री में देखने को मिलेंगे। इस ऐप को इंस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए इंस्टाल बटन पर क्लिक करें। ऐप इंस्टाल होने के बाद इसे ओपन करें और START पर क्लिक करें।

Stream India
Stream India

Click here to INSTAL 

 

Thop TV Pro

थॉप टीवी प्रो ऐप काफी पुराना है। यहां क्रिकेट के सभी मैच फ्री में देखने को मिलते हैं। पहले इस ऐप को “Thop TV ” के नाम से जाना जाता था लेकिन अब इसका नया वर्जन “Thop TV Pro” बाजार में आ गया है। इस ऐप को इंस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए इंस्टाल बटन पर क्लिक करें। ऐप इंस्टाल होने के बाद इसे ओपन करें और START पर क्लिक करें।

Thop TV Pro
Thop TV Pro

Click here to INSTAL 

 

Pakistan vs Australia  Live Streaming match Timing

Pakistan vs Australia  Live Streaming match Timing

 

यह भी पढ़ें…
घर बैठे ऑनलाइन 1 लाख महीना कैसे कमाए?
जानिए किन कंपनीओं में है जानी मानी निवेशक डॉली खन्ना का निवेश?
इन 46 शेयरों में है शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निवेश

 

Disclaimer:

हम (theviralnewslive.com) यहां किसी एप्लिकेशन का प्रचार नहीं कर रहे हैं। हमारा उदेश्य सिर्फ आपको सही सूचना प्रदान करना है। ऊपर दिए गए तीनों मोबाइल ऍप्लिकेशन्स की जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध तथ्यों पर किए गए शोध के आधार पर आपको बतायी गयी है। इसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल करते समय इनके नियम व शर्तों को ध्यान से पढ़ लें। The Viral News Live आपके किसी भी तरह के नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।