brother of narendra modi reply to mediabrother of narendra modi reply to media

Heart touching story of Narendra Modi brother

here is the very heart touching reply of the brother of Narendra Modi to the media after he gets emotional. please read the following statement that’s given by Narendra Modi brother to the media.

brother of narendra modi reply to media
brother of Narendra Modi reply to media

 

गुजरात के वडनगर में जहाँ पीएम मोदी का पूरा परिवार रहता है, सभी भाई रहते हैं, वहीं घर से दो किलोमीटर की दूरी पर रैली हो रही थी।
लाखों की भीड़ में पीएम मोदी के छोटे भाई भी नजर आये जो काफी पीछे बेठे थे।
मीडिया की नजर आखिर तक उन पर रही।उनकी आँखों में आंसू थे क्योंकि परिवार आज भी तंगहाली बदहाली का जीवन जी रहा है। बीपीएल कार्ड से गुजर बसर हो रहा है। पीएम मोदी के छोटे भाई प्राइवेट जॉब करते हैं।

रैली खत्म होने के बाद मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि

आप अपने भाई प्रधानमंत्री से कब मिले
जवाब था जब उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दिया।

फिर पूछा आप उनसे मदद क्यों नही माँगते ?
जवाब था, वे संन्यासी हैं। वे खुद के लिए कुछ नहीं कर सके तो हमको क्या देंगे, उन पर देश की जिम्मेदारी है। जो देना है सबको देंगे।

फिर पूछा कि नजदीक ही हैं। आप मिल सकते हो।
तब उन्होंने कहा कि उनका एक-एक मिनट बहुत कीमती है।

फिर पूछा, दिल्ली जाकर पूरा परिवार मिल क्यों नहीं लेता। शायद आपकी मदद भी हो जाये
तब उन्होंने रुला देने वाला जवाब दे दिया,  कहा कि आज तक देश की मीडिया ने हम सब भाइयो को, हमारे परिवार को कभी चैनल पर नहीं दिखाया,  हम क्या करते हैं, हम क्या खाते हैं, हमारे घर कैसे हैं। हमारे बच्चे कहाँ पढ़ रहे हैं। शायद इसलिए नहीं दिखाया कि हमारा हाल देखकर कहीं विपक्षी पार्टियों का मुँह बंद न हो जाये और देश की जनता के दिल में मोदी भगवान की तरह जगह न बना लें।

दिल्ली जाकर मिल लिए तो यही मीडिया बढ़ा चढ़ाकर दिखाएगी और पूरा विपक्ष कहेगा कि मोदी ने अरबो खरबो रुपये अपने भाइयों को दे दिए। बड़ी बड़ी कंपनी दे दी। बड़े बिजनेस करा के दे दिए। हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से उन पर जरा भी ऊँगली उठे। इतना कहकर वे पार्किंग में खड़ी अपनी पुरानी सी स्कूटर उठाकर चले गए। उनकी आँखों के दर्द को जिसने भी देखा वो अवाक था।

यही विशेषता मोदी को दुनिया में सबसे अलग बनाती है। भले ही आप मोदी से नफ़रत करें पर उनके परिवार को इज्जत दीजिए। एक यही परिवार ऐसा है जो  लालू, मुलायम, मायावती, बादल, ममता, करुणानिधि, अब्दुल्ला और महबूबा जैसे नेताओ के परिवार की तरह नहीं फला फूला और  उनके जैसा नहीं बन सका।

हम सभी की जिम्मेदारी बनती है की इस बात को ज्यादा से ज्यादा जगह फैलाये और शेयर करे ताकि आम इंसान समझ सके की सही क्या है और गलत क्या और खुद ही फैसला करे की हम अपना वोट देकर किसकी झोली भर रहे है अपनी या राजनेताओं की ?

 

Hot Topic:

Heart touching story of Narendra Modi family
Heart touching story of Narendra Modi family

Todays hot topic are modi brother, narendra modi brother, narendra modi siblings, brother of narendra modi, somabhai modi, prahladbhai modi.

आखिर बुरे समय में कांग्रेस चीन के साथ हमेशा खड़ी क्यों नजर आती है?

लोकसभा में PM मोदी ने अपने जोरदार भाषण से विपक्ष की बोलती बंद कर दी !