अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी ने राहुल गाँधी पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा की हमने भी यह सुना है कि खुद राहुल गाँधी समलैंगिक हैं और उनका सिंधिया जैसे अनेक लोगों के साथ समलैंगिक संबंध रहा है।
ये बातें हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी ने तब कही जब बीर सावरकर पर कांग्रेस ने इसी तरह के इलज़ाम लगाया था। स्वामी चक्रपाणी ने कहा की पूर्व महासभा अध्यक्ष वीर सावरकर के ख़िलाफ़ कांग्रेस के ये आरोप बेहूदा हैं बल्कि कांग्रेस को ही राहुल गाँधी की ही वर्जिनिटी की जाँच करानी चाहिए, सच सामने आ जायेगा की राहुल गाँधी खुद क्या हैं।

 

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी ने ऐसी टिप्पड़ी क्यों की ?

ANI की रिपोर्ट के अनुसार, हिंदू महासभा के प्रमुख स्वामी चक्रपाणि ने सावरकर पर बाटी गई कांग्रेस की बिवादस्पद किताब के आधार पर पलटवार करते हुए कहा, “ये पूर्व महासभा अध्यक्ष वीर सावरकर के ख़िलाफ़ बेहूदा आरोप हैं। जाहिर तौर पर हमने भी यह सुना है कि खुद राहुल गाँधी समलैंगिक हैं और उनका सिंधिया जैसे अनेक लोगों के साथ समलैंगिक संबंध रहा है।”

आपको बताते चले की मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवा दल ने बीर सावरकर पर एक किताब अपने कार्यकर्ताओ को वितरित किया था जिसमे सावरकर पर आपत्तिजनक टिप्पड़िया की गईं थी तभी से पूरे देश में कांग्रेस की छीछालेदर हो रही है और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।