India vs Namibia live match Free (2)India vs Namibia live match Free (2)

India vs Namibia live match Free: आज 8 नवम्बर दिन सोमवार को भारत और नामीबिया के बीच मुकाबला खेला जायेगा। भारत और नामीबिया के बीच लाइव मैच प्रसारण स्टार स्पोर्ट नेटवर्क सहित स्टार के डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार(HotStar) पर किया जायेगा। Ind vs Nam T20 World Cup 2021 का ये मैच भारत के लिहाज से भी बहुत महत्वपूर्ण हो जायेगा अगर अगर 7 नवम्बर को अफगानिस्तान नूजीलैंड को हरा दे। इसलिए 7 नवम्बर को अफगानिस्तान सहित पूरे भारत की निगाहे अफगानिस्तान की जीत पर होंगी।

 

India vs Namibia live match Free!

Ind vs Nam live match Free मोबाईल पर देखने के लिए लोग अनेक तरीके अपनाते है। क्योकि इसका प्रसारण स्टार नेटवर्क पर हो रहा है और इसे देखने के लिए रिचार्ज करने की जरूरत होती है। इसलिए आज हम आपको कुछ तकनीक बताएँगे जिससे आप India vs Namibia live match Free में देख पाएंगे।

Ind vs Nam live match Free में देखने के लिए आज हम आपको 3 ऐसे बेहतरीन मोबाईल एप्लीकेशन(App) के बारे में बताएँगे जिससे आप बिना रोकटोक के India vs Namibia live match Free में देख पाएंगे। तो चलिए एक एक करके जानते है इन सभी तीनो एप्लीकेशन के बारे में।

 

IND vs NAM live match Free:

निचे दिए गए इंस्ट्रक्शन को फॉलो करके आप इन तीनो एप्लीकेशन में से किसी भी एक को अपने मोबाईल फ़ोन में इंस्टाल करके India vs Namibia live match का लुफ्त उठा सकते है।

LIVE CRICKET TV

LIVE CRICKET TV के इस मोबाइल एप्लीकेशन की मदद से आप पूरे T20 World Cup 2021 को अपने मोबाइल पर बिल्कुल फ्री में देख सकते है। LIVE CRICKET TV की सबसे ख़ास बात यह है की इस App में हिंदी और English दोनों में कॉमेंट्री का ऑप्शन दिया गया है।

  • इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें।
  • App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।
  • इसके बाद आपको WATCH LIVE का ऑप्शन मिल जाएगा जिसपर क्लिक करके Ind vs Nam live match का मजा Free में उठा सकते है।
LIVE CRICKET TV
LIVE CRICKET TV

Click here to INSTAL

 

Stream India

T20 World Cup 2021 free में देखने वालों के लिए यह एप्लीकेशन किसी वरदान से काम नहीं है। क्योंकि Stream India App पर आपको वर्ल्ड कप के सभी मैच फ्री में देखने के लिए मिल जाएंगे। इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें। App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।

Stream India
Stream India

Click here to INSTAL

 

Thop TV Pro

Thop TV Pro App काफी पुराना है। यहाँ क्रिकेट के सभी मैच फ्री में देखने के लिए मिल जाते है। पहले ये App “Thop TV” के नाम से जाना जाता था लेकिन अब इसका नया वर्जन “Thop TV Pro” मार्किट में आ चूका है। इस App को Install करने के लिए नीचे दिए गए Install बटन पर क्लिक करें। App के इंस्टाल हो जाने के बाद इसे ओपन करके START पर क्लिक करे।

Thop TV Pro
Thop TV Pro

Click here to INSTAL 

 

Disclaimer:

हम( theviralnewslive.com) यहाँ किसी भी एप्लीकेशन का प्रमोशन नहीं कर रहा है। ऊपर दिए गए सभी तीनो एप्लीकेशन की जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध तथ्यों पर की गई रिसर्च के आधार पर आपको बताई गई है। इसे अपने मोबाईल में इंस्टाल करते समय इनके टर्म और कंडीशन को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़े। किसी भी तरह के नुक्सान के लिए हमारी वेबसाइट theviralnewslive.com की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

 

ये भी पढ़े…
new zealand vs afghanistan live match free
इन 46 शेयरों में है शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निवेश
जानिए किन कंपनीओं में है जानी मानी निवेशक डॉली खन्ना का निवेश?