IPL Mega Auction 2022 Top 5 bowlers

आज इंडियन प्रीमियर लीग का मेगा ऑक्शन जारी है। इस समय बेंगलुरु में IPL के खिलाड़ियों की बोली लगाई जा रही है। आज ऑक्शन की शुरुआत का पहला दिन है। बचे हुए प्लेयर्स की कल भी बोली लगाई जाएगी। 

आज आईपीएल में खिलाड़िओं की नीलामी में बॉलर्स का बोलबाला रहा। जहां एक तरफ बैट्समैनो के लिए बोली लगी वही बॉलरों के लिए भी खूब जमकर बोली लगाई गई। 

नीलामी की शुरुआत में ही बोलरों पर टीमें जबरदस्त धनवर्षा करती हुई नज़र आईं। पिछली बार से इस बार टीमों ने गेंदबाजों पर ज्यादा पैसे लुटाये। 

ये हैं IPL Mega Auction 2022 के Top 5 गेंदबाज जिन्हे मिले करोड़ों!

Arrow

दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक की 14 करोड़ रुपये में खरीदा। ये इस बार अबतक किसी भी गेंदबाज़ को मिलने वाली सबसे बड़ी रकम है। दीपक पहले भी चेन्नई से खेलते रहे है। 

लॉर्ड शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली और पंजाब की ओर से शुरुआत में शार्दुल ठाकुर को पाने के लिए रेस लगी। अंत में दिल्ली कैपिटल्स ने शार्दुल ठाकुर10.75 करोड़ रुपये में खरीदा। 

हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ में ख़रीदा। पिछले सीजन में हर्षल सिर्फ 20 लाख रुपये के प्राइस में खेले थे।

लोकी फर्ग्युसन तेज गेंदबाज़ लॉकी फर्ग्युसन को गुजरात टाइटन्स ने 10 करोड़ में खरीदा है। दीपक चाहर, हर्शल पटेल के बाद किवी स्टार तेज गेंदबाज लोकी फ़र्गुसन के ऊपर भी 10 करोड़ रूपये की बड़ी बोली लगी। 

कगिसो रबाडा पंजाब किंग्स ने कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) को 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इससे पहले रबाडा दिल्ली कैपिटल की तरफ से खेलते थे।