iPhone 14 Price in india

Apple को बदलाव और अच्छी क्वालिटी के लिए जाना जाता है। iPhone के जरिये Apple ने पूरी दुनिआ में अपनी धाक जमाई है। अभी बाजार में एप्पल ही छाया हुआ है।

अब Apple iPhone के नए वर्जन iPhone 14 को जल्द ही लांच करने की योजना पर काम कर रहा है। अब खबर है कि लॉन्च से पहले ही लीक हुई iPhone 14 की कीमत जिसे जानकर सभी हैरान है।

मोबाईल फ़ोन के मार्किट में अफवाहें हैं कि 2022 में iPhone 14 में ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जिसकी वजह से भारत में Apple iPhone 14 की कीमतों में भारी उछाल देखने को मिल सकता है।

आने वाले Apple iPhone 14 में सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही नौच को पूरी तरह हटाया जा सकता है।

आइये जानते है लॉन्च से पहले ही लीक हुई iPhone 14 की कीमत क्या है?

अगर Apple iPhone के लेटेस्ट मॉडल की कीमतो की बात करें तो ये पिछली तीन जनरेशन के मुकाबले स्थिर रही हैं। तो आइये जानते है की भारत में iPhone 14 की कीमत क्या होगी?

अगर हम भारत में iPhone 14 की कीमत की बात करें तो एक नई रिपोर्ट के अनुसार Apple  बेहतर डिजाइन देने के लिए अपने iPhone 14 के नए मॉडल की कीमतों में वृद्धि कर सकता है।

लीक्स के अनुसार iPhone 14 की भारत में कीमत 1 लाख से 1.5 लाख रहने की संभावना है। ये इसने मॉडल और कॉन्फ़िगरेशन के अनुसार घट बढ़ सकती है।