5 मिनट में इन बैंकों से लें सबसे सस्ता पर्सनल लोन बिना किसी झंझट!

अगर आप भी वित्तीय परेशानी से जूझ रहे है। और आपको बैंक से पर्सनल लोन की तुरंत जरुरत है। ये हैं भारत के 10 सबसे बड़े बैंक जहा आपको मिलेगा सबसे सस्ता पर्सनल लोन!

आजकल इंटरनेट पर कई ऐसे एप्लीकेशन मौजूद है जो ग्राहकों को सबसे सस्ता पर्सनल लोन दे रहे है। लेकिन इनमे कई ऐसे एप्लीकेशन है जहा आप ठगे भी जा सकते है।

फ्रॉड और धोखाधड़ी की बढती घटनाओ की वजह से जरूरी है कि आप सोच समझ कर किसी अथॉराइज बैंक या फिनेंशल इंस्टीटूशन से ही पर्सनल लोन ले।

ग्राहकों की इसी वित्तीय समस्या को ध्यान में रखकर आज हम लाये है सबसे सस्ता पर्सनल लोन देने वाले 10 सबसे बड़े सरकारी बैंकों की जानकारी।

ये है सबसे सस्ता पर्सनल लोन देने वाले  10 बैंक! जहा मिलते हैं cheapest personal loan

भारतीय स्टेट बैंक पर्सनल लोन SBI के पर्सनल लोन की 6 से 72 माह तक की रिपेमेंट अवधि के साथ 25000 से लेकर 20 लाख रुपये तक के लिए ब्याज दर 9.60 फीसदी से लेकर 15.65 फीसदी सालाना है। 

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया पर्सनल लोन इस बैंक की 48 माह के पर्सनल लोन की रिपेमेंट अवधि के साथ 10 लाख रुपये तक के लोन पर ब्याज दर 9.85 फीसदी से लेकर 10.05 फीसदी सालाना है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पर्सनल लोन यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पर्सनल लोन की 60 माह तक की रिपेमेंट अवधि के लिए 5 लाख से लेकर 15 लाख रुपये तक के लिए शुरुआती दर 8.90 % से 13% सालाना है।

बिना किसी झंझट सबसे सस्ता पर्सनल लोन देने वाले 10 सबसे बड़े बैंकों की लिस्ट देखने के लिए निचे क्लिक करें।