5 Best Smart watches Under 3000

आज भारत में कई बड़ी कम्पनिया स्मार्टवॉच के क्षेत्र में आ चुकी है। स्मार्टवॉच की सबसे खाश बात होती है इसके बेहतरीन फीचर! इसीलिए अब धीरे-धीरे साधारण वॉच की जगह ये स्मार्टवॉच लेती जा रही है। 

अगर आप भी स्मार्टवॉच लेने का मन बना रहे है तो आज हम आपको एक से बढ़कर एक बढ़िया फीचर और डिजाइन वाले तीन हज़ार से कम कीमत की पांच सबसे बेहतरीन स्मार्टवॉच की जानकारी दी जा रहे है।

अगर आप भी टेक्नोलॉजी के शौक़ीन है तो ये सभी लाइटवेट और स्लिम डिजाइन वाले स्मार्टवॉच आपके लिए हैं। तो चलिए जानते है Top 5 best Smartwatches under 3000.

ये हैं तीन हज़ार से कम कीमत की पांच सबसे बेहतरीन स्मार्टवॉच

Arrow

1- Noise ColorFit Pro 2 Full Touch Control Smart Watch यह 1.3 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको कई आकर्षक कलर भी दिया गया है। इस वॉच का बैंड भी सॉफ्ट और स्किन फ्रेंडली है।

2- Fire-Boltt SpO2 Full Touch 1.4 inch Smart Watch: यह स्मार्टवॉच 1.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। जिसमें आपको 400 Nits की ब्राइटनेस भी मिलती है। यह बहुत ही बढ़िया क्वालिटी वाला Smartwatch है।

3- boAt Xtend Smartwatch with Alexa Built-in: यह स्मार्टवॉच 1.6 इंच स्क्रीन के साथ आती है। यह HD डिस्प्ले और 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट टेक्नोलॉजी के साथ लो बजट रेंज में बढ़त ही बढ़िया स्मार्टवॉच है।

आज हम जिन पांच सबसे बेहतरीन स्मार्टवॉच के बारे में बताएँगे उसे पहनकर आपको अट्रैक्टिव पर्सनालिटी मिलेगी। ये वॉटरप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।तो चलिए जानते है 3000 से कम कीमत की पांच स्मार्टवॉच।